Create

WWE न्यूज: पेज की WWE में वापसी का कारण सामने आया

Paige

ऐसा लग रहा है, की WWE पेज को नयी स्टोरीलाइन में शामिल करने जा रहा है, और शायद इस बार वो जनरल मैनेजर के उलट दूसरे रोल में दिखने वाली है। रैसलमेनिया के बाद हुए इस स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान बैकस्टेज में पेज को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस पर नजर रखते देखा गया। आपको बता दें द आइकॉनिक्स ने रैसलमेनिया 35 में ब्रुकलिन बेलेज के 45-0 के अपराजित स्ट्रीक को तोड़ते हुए स्मैकडाउन विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

पेज ने इसके बाद स्मैकडाउन की एंकर कायला ब्रैक्सटोन से बात की। जहां उन्होंने पहले स्मैकडाउन की विमेंस टैग टीम चैंपियन का खूब मजाक उड़ाया, इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि वो मोंट्रियल में होने जा रहे स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार शेकअप एडिशन में खुद की एक प्रतिभाशाली टीम लाने वाली है।

जब पेज से पूछा गया, कि ऐसी क्या चीज है जो उन्हें एक बार फिर स्मैकडाउन लाइव पर खीच लायी है, तो उन्होंने कहा रैसलमेनिया की रात काफी शानदार थी, और रैसलमेनिया के दौरान कई आश्चर्यचकित कर देने वाले पल आए। अब जब कि रैसलमेनिया के बाद की पहली स्मैकडाउन लाइव है और अगले हफ्ते सुपरस्टार शेकअप भी होना है, तो मै आकर नई स्मैकडाउन विमेंस टैग टीम चैंपियंस पर नजर रखना चाहती थी।"

उन्होंने आगे कहा, की द आइकॉनिक्स की टीम काफी शानदार है। हालांकि अभी तक इस बात का कोई अंदाजा नहीं है की पेज स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार शेकअप कौन सी टीम को WWE में लाने वाली है। पर अफवाहों की माने तो कैरी सेन और लो शिरायी की टीम "स्काई पाइरेट्स" को स्मैकडाउन लाइव विमेंस टैग टीम चैंपियंनशिप टाइटल के मैच पिक्चर में शामिल करने के लिए NXT से मेन रोस्टर में बुलाया जा सकता है।

पेज को दिसम्बर 2017 में एक लाइव इवेंट के दौरान गर्दन में चोट लगने के कारण इन-रिंग कम्पटीशन से दूर होना पड़ा। अप्रैल 2018 में उन्हें स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर के तौर पर वापस WWE में लाया गया, लेकिन जब मैकमैहन फैमिली ने अथॉरिटी के रूप में रॉ और स्मैकडाउन लाइव का सारा कंट्रोल अपने हाथों में लिया, तभी से पेज WWE से गायब है। अब जबकि पेज ने एक बार फिर WWE में वापसी कर ली है, देखना ये है की इस बार WWE में उनका रोल क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment