Create
Notifications

29 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने WWE में वापसी के दिए संकेत, फैंस को जल्द मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बयान
WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही हैं। 29 साल की सुपरस्टार पेज (Paige) की जल्द ही रिंग में वापसी हो सकती हैं। ये बात खुद पेज ने Sunday Twitch stream पर बताई। पेज ने कहा कि उनका काम अभी खत्म नहीं हुआ है। पेज ने ये भी खुलासा किया कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट जून 2022 तक है। यानी कि वो अभी भी रिंग में अपना जलवा दिखा सकती हैं। अगर पेज की रिंग में वापसी होगी तो फिर ये कंपनी के लिए अच्छी बात होगी। फैंस को भी ये खबर सुनकर जरूर अच्छा लगा होगा।

WWE रिंग में पेज की वापसी कब होगी?

विमेंस डिवीजन में पेज का बहुत बड़ा नाम रहा हैं। पेज को हमेशा इंजरी ने परेशान किया और पिछले कुछ सालों से लगातार वो इन्हीं चीजों से जूझ रही हैं। WWE करियर को लेकर पेज ने कहा,

मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है। ये मेरी कमबैक स्टोरी रहेगी। कई लोग वापसी करते हैं और मैं उनसे ही प्रेरित होकर ये करूंगी। मानसिक तौर पर अब मुझे लगता है कि रिंग में जाना चाहिए। मैं इस चीज पर काम कर रही हूं। मैं ये नहीं कहती कल ही वापसी करूंगी लेकिन एक दिन ये जरूर होगा। अभी डॉक्टर्स ने मुझे क्लियर नहीं किया है। WWE की तरफ से हरी झंडी नहीं मिली। ये एक लंबा कदम होगा लेकिन मैं पूरी तरह तैयार हूं। एक ही साल के लिए मैं वापसी करूंगी लेकिन रिंग में कदम जरूर रखूंगी। ये चीजें सभी के साथ होती है और इन चीजों के सही होने में टाइम लगता है।

पेज ने कुछ साल पहले रिंग में धमाकेदार वापसी की थी लेकिन एक बार फिर इंजरी ने उन्हें जकड़ लिया। पेज अगर वापसी करेंगी तो विमेंस रोस्टर और भी मजबूत हो जाएगा। पेज ने इस बार डंके की चोट पर कह दिया है कि वो वापसी करेंगी। इन बातों से लगता है कि इस साल के अंत तक पेज रिंग में अपनी एंट्री जरूर करेंगी। Raw विमेंस रोस्टर इस समय काफी कमजोर लग रहा है। अगर पेज रेड ब्रांड में आएंगी तो फिर इसका फायदा सभी को होगा।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now