Create

"मुझे लगा तुम्हारी जान चली जाएगी"- WWE दिग्गज ने अथॉरिटी से वापसी के बाद हुई मुलाकात को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE में वापसी पर दिग्गज को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी
WWE में वापसी पर दिग्गज को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी
reaction-emoji
Ujjaval

Paige: WWE दिग्गज पेज (Paige) ने हाल ही में काफी बड़ी चीज़ का खुलासा किया है। उन्होने 2017 में WWE में वापसी की थी और इससे पहले वो लंबे समय तक एक्शन से दूर थीं। उनके आने पर स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon), ट्रिपल एच (Triple H) और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने काफी अलग तरह से प्रतिक्रिया दी थी।

WWE दिग्गज पेज ने स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन को लेकर कही बड़ी बात

29 साल की इस सुपरस्टार को 2016 में गर्दन की सर्जरी के कारण लंबा ब्रेक लेना पड़ा था। इस दौरान दवाइयों के कारण उनका वजन काफी ज्यादा कम हो गया था और उनकी हालत खराब हो गई थी। रैने पकेट के “The Sessions” पोडकास्ट पर दो बार की डीवाज चैंपियन पेज नजर आई थीं।

उन्होंने इस दौरान कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां बताया कि वापसी के बाद वो अपनी निजी परेशानियों को लेकर काफी निराश रहती थीं। हालांकि, WWE ने उनका बिना सोचे-समझे स्वागत किया। साथ ही उन्होंने स्टैफनी, विंस और ट्रिपल एच की प्रतिक्रियाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा,

“मैं हंटर [ट्रिपल एच] के पास गईं और उन्होंने मुझे गले लगाया। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा कि तुम मरने वाली हो।' मैं स्टैफनी मैकमैहन के पास गईं। स्टैफनी ने भी मुझे गले लगाया और यही चीज़ बोली। इसके बाद मैं विंस मैकमैहन के पास गईं और उन्होंने मेरी ओर देखा और कहा, 'इधर आओ' और फिर उन्होंने मुझे लगे लगाया। उन्होंने भी कहा, ‘मुझे लगा तुम मरने वाली हो।’ उन्होंने मुझसे एक जैसी चीज़ें कही थी।”

आपको बता दें कि सर्जरी के बाद उनका वजन काफी कम हो गया था और वो उसी समय WWE में वापसी करने को लेकर बातें कर रही थीं। उस समय उनका वजन सिर्फ 115 पाउंड्स (52 किलोग्राम) था लेकिन फिर उन्होंने सुधार किया। उन्होंने 155 पाउंड्स (70 किलोग्राम) के वजन के साथ WWE में वापसी की थी। उन्होंने 20 नवंबर 2017 को वापसी की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...