Create

पेज ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया अहम बयान 

पेज का अगले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है
पेज का अगले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है
reaction-emoji
Subham Pal

पेज ने उनके हालिया ट्वीच स्ट्रीम में खुलासा किया था कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट जून 2022 में खत्म होने वाला है। पूर्व डिवाज चैंपियन ने साल 2018 में WrestleMania 34 के बाद रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था। इसके बाद वह WWE में कई नॉन रेसलिंग रोल में दिखाई दी थी लेकिन पिछले काफी समय से वह WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं।

पेज ने अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करते हुए कहा-

"मेरा कॉन्ट्रैक्ट अगले साल जून में खत्म होने जा रहा है। मुझे नहीं पता कि वो लोग मेरे साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे या नहीं। अगर वो लोग मेरे साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो मुझे ट्वीच को अपने कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा बनाकर काफी खुशी होगी।"

पेज ने WWE में अपने छोटे से करियर के दौरान काफी कुछ हासिल किया था

पेज ने साल 2013 में टूर्नामेंट के फाइनल में एमा को हराते हुए पहली NXT विमेंस चैंपियन बनने के साथ ही WWE इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया था। इसके बाद पेज ने WrestleMania 30 के बाद अपना सरप्राइज मेन रोस्टर डेब्यू किया और वह एजे ली को हराकर नई डिवाज चैंपियन बनी थीं। हालांकि, डिवाज चैंपियन बनने की वजह से पेज को अपना NXT टाइटल छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था।

इसके बाद पेज एक बार फिर डिवाज चैंपियन बनने में कामयाब रही थी और भविष्य में उन्हें काफी सफलता मिलने की संभावना लग रही थी। हालांकि, दिसंबर 2017 में एक हाउस शो में हुए सिक्स वीमेन टैग टीम मैच के दौरान साशा बैंक्स द्वारा किक की वजह से पेज के गर्दन में चोट लग गई थी। इंजरी की वजह से पेज को इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास लेना पड़ा।

पेज इसके बाद SmackDown की जनरल मैनेजर बनी और उन्होंने काबुकी वॉरियर्स (असुका & कायरी सेन) को भी कुछ वक्त के लिए मैनेज किया था। वहीं, वह FS1 पर WWE के बैकस्टेज शो में भी नजर आई थीं। ऐज और डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स के इंजरी से वापसी के बाद पेज ने भी खुद के रिंग में वापसी के संकेत दिए थे। हालांकि, अब समय ही बताएगा कि उनकी रिंग में वापसी हो पाती है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...