WWE अफवाह: पेज वैनजेंट को समरस्लैम के लिए बुक किया गया था

समरस्लैम से पहले ये अफवाह सामने आई थी कि UFC स्ट्रोवेट फाइटर पेज वैनज़ेंट समरस्लैम में नजर आ सकती हैं। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के मुताबिक पेज को समरस्लैम के लिए बुक किया गया था, लेकिन उनका नाम वापिस ले लिया गया था।

(समरस्लैम के लिए पेज वैनजेंंट को बुक किया गया था।) पेज वैनजेंंट ने उस समय समरस्लैम में आने की अफवाहों का दरकिनार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वो समरस्लैम के कुछ हफ्तों बाद बैक रॉलिंग्स के साथ होने वाली फाइट पर ध्यान लगाना चाहती हैं। ऐसा लगता है कि उनका फोकस काम आया औऱ उन्होंने फाइट के दूसरे राउंड में ही बैक रॉलिंंग्स को नॉक आउट कर दिया। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि WWE रैसलमेनिया के लिए रौंडा राउज़ी को लाने के कोशिशें कर रही है। लेकिन वो रैसलमेनिया 32 में ऐसा करने में नाकामयाब रहे। क्योंकि रौंडा उस दौरान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। स्टैफनी ने इस बात के बारे में बोलते हुए कहा कि रौंडा द्वारा MMA से रिटायरमेंट लेने के बाद वो उन्हें WWE में लाने की कोशिश करेगी।

youtube-cover

वैनजेंट की स्टार पावर रौंडा राउजी जितनी तो नहीं है, लेकिन धीरे-धीरे उनका कद बढ़ता जा रहा है। उन्होंने Dancing With The Stars के 22वें सीज़न में हिस्सा लिया था और रनरअप रहीं थी। तबसे उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है।