बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाले सुपरस्टार की मैनेजर बनना चाहती हैं पेज

Ankit
बैकी लिंच और पेज
बैकी लिंच और पेज

डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने फैंस को ट्विटर के जरिए काफी कुछ बता देता है। चाहे सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन हो या फिर फ्यूचर से जुड़े अपडेट। अब सुपरस्टार पेज ने एक पोस्ट किया है जिससे लग रहा है कि वो वापसी करने वाली फेमस सुपरस्टार की मैनेजर बनना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

दरअसल, एक फैन ने नाया जैक्स और पेज के ड्रीम का जिक्र किया। जिसके बाद पेज ने कहा कि वो इससे अच्छा नाया जैक्स को मैनेज करना पसंद करेंगी। जबकि नाया जैक्स ने भी जवाब देते हुए पेज की बात की तारीफ की।

पेज ने कुछ समय पहले चोट के बाद वापसी की थी जिसके बाद उन्हें फिर गर्दन की चोट के कारण रिंग को छोड़ना पड़ा। पेज को WWE ने कई सारी नई जिम्मेदारी दी। जैसे उन्हें स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर बना दिया था। हाल ही में वो कबुकी वॉरियर्स असुका और कायरी सेन की मैनेजर के रोल में नजर आई थीं।

हालांकि कुछ हफ्ते पहले पेज पर कायरी सेन और असुका ने अटैक किया था और उनसे सभी रिश्ते तोड़ लिए थे। पेज काफी बार बोल चुकी हैं कि अब जब वो रेसलिंग नहीं कर सकती हैं तो किसी सुपरस्टार को मैनेजर करना चाहती हैं। पेज की माइक स्किल्स काफी अच्छी हैं वो किसी भी रेसलर के लिए जबरदस्त प्रोमो दे सकती हैं।

अगर फ्यूचर में नाया जैक्स और पेज की जोड़ी फैंस को दिखती है तो काफी अच्छी होगा क्योंकि जैक्स की माइक स्किल्स इतनी खास नहीं है। नाया जैक्स को रिंग में रैसलमेनिया 35 में देखा गया था जिसके बाद से चोट के कारण वो बाहर थीं। नाया जैक्स वहीं रेसलर हैं जिन्होंने पिछले साल सर्वाइवर सीरीज से पहले बैकी लिंच को मुंह पर मुक्का मारकर लहूलुहान किया था। खैर, अब देखना होगा कि नाया जैक्स की वापसी WWE में कब होती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं