Create
Notifications

WrestleMania 38 के बाद दिग्गज ने कहा WWE को अलविदा, Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच में निभाई थी अहम भूमिका

WWE WrestleMania 38 में हुआ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच
WWE WrestleMania 38 में हुआ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच
reaction-emoji
Neeraj
visit

पैट बक (Pat Bock) ने घोषणा की है कि उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के बाद WWE को छोड़ दिया है। 2019 से ही बक कंपनी में कई मैचों के लिए जिम्मेदार थे। हाल ही में खुलासा हुआ था कि वह उन प्रोड्यूसर्स में से एक थे जिन्होंने माइकल हेस (Michael Hayes) के साथ WrestleMania का सबसे बड़ा मैच कराया था जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) ने यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर जीता था।

कंपनी से जाने के बाद बक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक भावुक संदेश लिखा है जिसमें WWE को थैंक्यू कहा है। इसके अलावा उन्होंने साथी प्रोड्यूसर्स, बैकस्टेज क्रू और अपने परिवार का भी धन्यवाद अदा किया है।

उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि पिछले तीन सालों में मैंने WWE में अपनी हर इच्छा पूरी की है और सबकुछ हासिल किया है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पूर्व प्रो रेसलर ने कंपनी को छुट्टी के बारे में बता दिया था कि वह अपने परिवार पर फोकस करना चाहते हैं। मैचों के लिए तैयारी करने के अलावा बक नए टैलेंट्स को खोजने का भी काम करते थे।

WWE से पैट बक के जाने के बाद एडम पीयर्स ने दी प्रतिक्रिया

@buckneverstops When I walked in on you straightening your hair, I immediately suffered from bald-man jealousy. I’ve now come to realize that I must always remember you by that glorious image. And I’ll smile. ❤️🙏

पैट बक के साथ एडम पीयर्स भी बैकस्टेज प्रोड्यूसर हैं। हाल ही में पीयर्स ने WrestleMania में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच हुए सिंगल्स मुकाबले को देखा था। इस घोषणा के बाद पीयर्स ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है। WWE सुपरस्टार्स कार्मेला और रिकोशे ने भी कंपनी के पूर्व कर्मचारी को लेकर बयान दिया है।

2020 में बजट कटौती के कारण जाने दिए जाने के बाद यह दूसरा मौका है जब बक ने कंपनी छोड़ी है। वर्तमान समय में वह न्यू जर्सी में रेसलिंग अकादमी चला रहे हैं। कंपनी में बक द्वारा किए गए काम को काफी तारीफ मिली है और सभी लोग उनसे खुश हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह फिर कभी कंपनी में वापस आने के बारे में सोचेंगे या नहीं। फिलहाल उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने देना सही होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now