Create
Notifications

"ट्राइबल चीफ के बिना मेरा करियर लगभग खत्म"-रोमन रेंस द्वारा किए गए अटैक के बाद WWE दिग्गज पॉल हेमन की पहली प्रतिक्रिया आई

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) के ऊपर अटैक कर दिया था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने आकर पॉल हेमन को बचाया। WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए पॉल हेमन के सैगमेंट का ऐलान किया था। सभी की नजरें पॉल हेमन पर इस हफ्ते टिकी थी। एपिसोड की शुरूआत में पॉल हेमन का शानदार इंटरव्यू भी हुआ।

WWE SmackDown के एपिसोड में पॉल हेमन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

पॉल हेमन ने रोमन रेंस द्वारा किए गए अटैक के बारे में बताया। पॉल हेमन ने इस इंटरव्यू में कहा,

मुझे रोमन रेंस को सच बताने की सजा पिछले हफ्ते दी गई। मैंने रोमन रेंस के लिए काफी कुछ किया क्योंकि मुझे उनके ऊपर भरोसा था। रोमन रेंस मेरा सच बिल्कुल भी नहीं सुनना चाहते थे और इस वजह से ही उन्होंने मुझे फायर किया। हालांकि मुझे सच बोलने का कोई दुख नहीं है क्योंकि वो मेरा काम था। सच बताऊं तो रोमन रेंस के बिना मेरा करियर लगभग खत्म है।

पॉल हेमन ने इस बार बड़ा बयान दिया। अभी भी वो रोमन रेंस के खिलाफ नहीं गए है। उन्होंने ये बात टीज कर दी कि अगर रोमन रेंस नहीं रहेंगे तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। वैस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का टेप्ड एपिसोड था। रोमन रेंस और लैसनर यहां पर नजर नहीं आए। पिछले हफ्ते बवाल के बाद लगा था कि कुछ नया इस राइवलरी में देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Day 1 पीपीवी में अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में काफी मजा आएगा। Day 1 पीपीवी से पहले ये ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड था। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच में क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। पॉल हेमन को देखकर लग रहा है कि वो अभी भी रोमन रेंस का साथ देंगे। इस मैच में पॉल हेमन बड़ी भूमिका निभाएंगे। रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं ये देखने वाली बात होगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन इस बार बनेंगे।

"What happened was, I told @WWERomanReigns the truth... and I paid a price for it."#SmackDown @HeymanHustle @BrockLesnar https://t.co/1FlOAiFh4C

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...