Create

WWE ने Roman Reigns के चैंपियनशिप मैच में जोड़ी बहुत बड़ी शर्त, फेमस Superstar को लगा बड़ा झटका

Ujjaval
WWE ने रोमन रेंस और रिडल के मैच में बड़ी शर्त को जोड़ा है
WWE ने रोमन रेंस और रिडल के मैच में बड़ी शर्त को जोड़ा है

WWE Raw के एपिसोड में पॉल हेमन (Paul Heyman) ने एक बड़ा ऐलान किया। दरअसल, स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और रिडल (Riddle) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में हेमन ने बड़ी शर्त को जोड़ा है और यह मुकाबला अब ज्यादा महत्वपूर्ण लग रहा है।

WWE ने रोमन रेंस और रिडल के चैंपियनशिप मैच में शर्त जोड़ी

It's DO or DIE for @SuperKingofBros If Riddle loses on #SmackDown, he can never challenge for The Undisputed #WWE Universal Title as long as @WWERomanReigns is champion! 🤯#WWERaw @HeymanHustle https://t.co/fn9YBue3yr

Raw की शुरुआत में मिज़ टीवी सैगमेंट देखने को मिला। उनके स्पेशल गेस्ट पॉल हेमन थे और दोनों ने अपनी प्रोमो स्किल्स से सैगमेंट को खास बनाया। द मिज़ ने पहले अपनी Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत और लगातार दो बार कैश-इन करने के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि इस साल ब्रीफकेस जीतने वाला सुपरस्टार रोमन को चैलेंज करेगा।

पॉल हेमन ने इसके जवाब में बताया कि रोमन रेंस उस स्टार को पराजित कर देंगे और ट्राइबल चीफ पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना संभव नहीं है। बाद में पॉल हेमन ने रिडल के खिलाफ रोमन रेंस के मैच के बारे में बात की और दावा किया कि ट्राइबल चीफ को आसानी से जीत मिलेगी। हालांकि, हेमन ने यह भी बताया कि उन्हें WWE मैनेजमेंट से बात करके रिडल और रोमन के मैच में बड़ी शर्त जोड़ी है।

As revealed by @HeymanHustle, if @SuperKingofBros does not defeat @WWERomanReigns this Friday in the championship match on #SmackDown, Riddle will not be able to challenge for the Undisputed WWE Universal Championship as long as Roman Reigns is champion!#WWERaw https://t.co/lRlpUqt6e4

रिडल ने आकर प्रोमो कट किया और फिर शर्त के बारे में पूछा। बाद में हेमन ने बताया कि अगर रिडल की रेंस के खिलाफ हार हुई तो वो ट्राइबल चीफ के चैंपियन रहते हुए फिर कभी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच नहीं लड़ पाएंगे। इस शर्त ने दोनों की दुश्मनी को और भी ज्यादा रोचक बना दिया है।

रोमन रेंस और रिडल का यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त रह सकता है। इसमें बड़ी शर्त जुड़ने से फैंस की रुचि और बढ़ गई है। रिडल के पास यह पहला और अंतिम मौका रहेगा और वो यहां शानदार प्रदर्शन करके जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगे। अगर रिडल हारते हैं तो उन्हें बड़ा नुकसान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment