Create

Roman Reigns के स्पेशल काउंसल Paul Heyman ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE में पॉल हेमन जबरदस्त काम कर रहे हैं
WWE में पॉल हेमन जबरदस्त काम कर रहे हैं

WWE में पॉल हेमन (Paul Heyman) का बड़ा नाम रहा। अभी भी वो रिंग में जबरदस्त अंदाज में काम कर रहे हैं। पॉल हेमन ने इस बार WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शायद ये खबर सुनकर फैंस को खुशी जरूर होगी। पॉल हेमन ने कहा कि उन्होंने WWE के साथ पिछले साल ही बहुत बड़ी डील आगे के लिए साइन कर ली थी। इसका मतलब ये हुआ कि आगे भी WWE के साथ कुछ सालों तक पॉल हेमन नजर आएंगे।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

पॉल हेमन ने पहले WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में काम किया। ब्रॉक लैसनर की सफलता के पीछे पॉल हेमन का बहुत बड़ा हाथ रहा। पॉल हेमन इस समय रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल के रूप में काम कर रहे हैं। रोमन रेंस के हील रन को सफल बनाने में हेमन का बहुत योगदान रहा।

Sports Media Podcast पर पॉल हेमन ने अपने मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

पिछले साल ही मैंने WWE के साथ नई डील साइन कर ली थी। ये काफी लंबी डील है। WWE ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी कि मैं ऑफर के लिए मना नहीं कर पाया। अब मैं कुछ साल के लिए WWE में ही लॉक हो गया हूं। मैं बाहर भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करता हूं। WWE के ऊपर ही मैं निर्भर नहीं रहना चाहता हूं। WWE ने मुझे अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करने की अनुमति दी। WWE को मेरी वजह से भी अच्छा फायदा होगा।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। पहले भी इनके बीच मुकाबले हो चुके हैं। मेनिया में तीसरी बार इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। इस बार स्थिति पूरी तरह अलग है। रोमन रेंस हील के रूप में काम कर रहे हैं और ब्रॉक लैसनर बेबीफेस रूप में नजर आ रहे हैं। पॉल हेमन भी इस बार रोमन रेंस का साथ देंगे। WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Paul Heyman Announces He’s Signed A New Long-Term Deal With WWE dlvr.it/SMZL6V https://t.co/Xc5TOs7f3P

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment