Create

WWE में Roman Reigns के भाई की चैंपियनशिप जीत पर Paul Heyman का बड़ा बयान, Sami Zayn को भी भेजा खास संदेश

paul heyman the bloodline
पॉल हेमन ने द ब्लडलाइन के लिए खास संदेश दिया
Neeraj sharma

Paul Heyman: WWE NXT के हालिया एपिसोड में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने कार्मेलो हायेस (Carmelo Hayes) को NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस मैच में धमाकेदार जीत दर्ज कर सिकोआ नए चैंपियन बन गए हैं। अब पॉल हेमन ने सिकोआ की चैंपियनशिप जीत पर बड़ा बयान दिया है।

सिकोआ की जीत के बाद हेमन ने ट्वीट कर द ब्लडलाइन को इतिहास का सबसे डोमिनेंट फैक्शन बताया। उन्होंने सैमी जेन को भी संदेश देते हुए उन्हें द ब्लडलाइन का Honorary मेंबर बताया। हेमन ने अपने ट्वीट में लिखा:

"द ब्लडलाइन स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और प्रो रेसलिंग के इतिहास का सबसे डोमिनेंट फैक्शन है। नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन सोलो सिकोआ, रोमन रेंस, द उसोज और Honorary मेंबर सैमी जेन को भी चीयर कीजिए।"
The #Bloodline = the most dominant faction in sports entertainment / pro wrestling history!NEW @WWENXT North American Champion @WWESoloSikoa @WWERomanReigns @WWEUsos and yes, a shoutout to honorary Uce @SamiZayn @WWE @USA_Network twitter.com/WWE/status/156…

पॉल हेमन ने WWE में द ब्लडलाइन को आगे बढाने में अहम योगदान दिया

पॉल हेमन साल 2020 में रोमन रेंस के साथ आए थे और वो तभी से द ब्लडलाइन को WWE का सबसे डोमिनेंट फैक्शन बनाने की कोशिश करते आए हैं। उन्हें प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में सबसे अच्छी माइक स्किल्स वाले स्टार्स में से एक माना जाता है और उन्हीं स्किल्स के जरिए उन्होंने द ब्लडलाइन को मजबूत दिखाया है।

जो लोग पॉल हेमन को फॉलो करते हैं, वो जानते हैं कि रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल निरंतर इंस्टाग्राम पर द ब्लडलाइन को मजबूत दिखाने के लिए पोस्ट करते रहते हैं। अब रोमन रेंस, द उसोज और सोलो सिकोआ के पास भी टाइटल है, जिससे हेमन को भी अंदाजा लग गया होगा कि वो वाकई में इतिहास के सबसे ताकतवर फैक्शन को मैनेज कर रहे हैं।

I'm not crying. You crying??? 😭😭 im bringing dat gold home to Smackdown bruh 💀 #AndNew nxt North American champion. https://t.co/DnkISyGDb5

जहां तक सोलो सिकोआ की बात है, उन्होंने हाल ही में द ब्लडलाइन को जॉइन किया है और Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रोमन रेंस की जीत में अहम भूमिका भी निभाई थी। अब सिकोआ की जीत पर पॉल हेमन के कमेन्ट के बाद देखना दिलचस्प होगा कि ट्राइबल चीफ इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...