Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"एजे स्टाइल्स ने ब्रॉक लैसनर को वो चुनौती दी जो आज तक कोई दूसरा रैसलर नहीं दे पाया"

52   //    20 Nov 2017, 16:07 IST

सर्वाइवर सीरीज पर हुए चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से हुई। ये एक ड्रीम मैच था और पहली बार WWE यूनिवर्स को द बीस्ट और द फिनॉमिनल वन आमने सामने दिखाई दिए।

ब्रॉक लैसनर मैच के शुरू से ही स्टाइल्स पर पूरी तरह से हावी दिखाई दिए। शुरू के कुछ ही मिनटों में लैसनर ने स्टाइल्स को सुप्लैक्स सिटी की सैर करवाई। इसके बाद स्टाइल्स को खड़े होने में दिक्कत हो रही थी। हालांकि बाद में द फिनॉमिनल वन ने मैच में वापसी की और लैसनर पर कई वार किए।

स्टाइल्स ने फिनॉमिनल फ़ोरआर्म और स्प्रिंगबोर्ड मूनसॉल्ट का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन उनके पास लैसनर के F5 का तोड़ नहीं था। F5 की मदद से बीस्ट ने यहां पर जीत दर्ज की।

मैच के बाद ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट, पॉल हेमन ने लैसनर के विरोधी एजे स्टाइल्स की तारीफ की। उन्होंने कहा,"मैं काफी समय से एजे स्टाइल्स का फैन रहा हूं। वो सही में फिनॉमिनल हैं। अगर आप एजे स्टाइल्स के प्रंशसक नहीं हैं तो आपको WWE देखना भी नहीं चाहिए।"

इसके साथ साथ उन्होंने स्टाइल्स की तुलना शॉन माइकल्स, ब्रेट हार्ट और रिक फ्लेयर से की। उन्होंने कहा कि स्टाइल्स में इन सभी स्टार्स की काबिलियत है और इसलिए आज वो WWE के सबसे प्रतिभाशाली रैसलर हैं। उन्होंने आगे कहा,"मुझे सर्वाइवर सीरीज के मैच में अपने आंखों सामने स्टाइल्स की प्रतिभा को नजदीक से देखने मिला। मेरे दिल मे एजे स्टाइल्स के लिए काफी सम्मान है। इसलिए जब स्टाइल्स ने जिंदर महल को हराकर लैसनर के खिलाफ लड़ने का मौका हासिल किया तब मुझे बेहद खुशी हुई। भले ही मैच में स्टाइल्स की हार हुई लेकिन उन्होंने सभी का दिल और सम्मान जीत लिया। ऐसा करने का मौका बेहद कम लोगों को नसीब होता है। आज वो केवल मैच नहीं लड़े बल्कि उन्होंने लैसनर को वो चुनौती दी जो कोई दूसरा रैसलर नहीं दे पाया। इसलिए उनके लिए मेरा सम्मान और बढ़ गया।"

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...