COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर को पंक का रिकॉर्ड तोड़ने पर दी बधाई

Vijay Sharma
ANALYST
1.13K   //    12 Jun 2018, 14:30 IST

प्रो रैसलिंग की दुनिया में पॉल हेमन का नाम बहुत सारे रैसलरों से भी ज्यादा बड़ा है। सुपरस्टार्स को मैनेज करने और माइक स्किल्स की वजह से उनका कोई सानी नहीं है। पॉल हेमन के क्लाइंट ब्रॉक लैसनर ने इतिहास रचते हुए सीएम पंक का 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा है और वो मॉडर्न एरा में सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने वाले WWE सुपरस्टार बन गए हैं।

पॉल हेमन ने सीएम पंक का रिकॉर्ड तोड़ने पर ब्रॉक लैसनर को बधाई दी और कहा, "रिकॉर्ड समय तक चैंपियन बने रहने के लिए ब्रॉक लैसनर को बहुत सारी शुभकामनाएं। ये मेरे क्लाइंट के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है। ब्रॉक लैसनर ने मॉर्डन एरा में बतौर चैंपियन सबसे लंबा समय बिताया है।




52 साल के पॉल हेमन ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे क्लाइंट ब्रॉक लैसनर के लिए ये तो सिर्फ एतिहासिक उपलब्धियों की शुरुआत भर है। लैसनर अगले 12 महीनों तक चैंपियनशिप को अपने पास रखने के लिए तैयार हैं। ये मेरी भविष्यवाणी नहीं, बल्कि जो होने वाला है उसके बारे में बता रहा हूं।"



ब्रॉक लैसनर द्वार पंक का 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने के पीछे सबसे खास बात ये है कि दोनों के ही कार्यकाल के दौरान पॉल हेमन एडवोकेट की भूमिका निभा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे और यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार जाएंगे।

Vijay Sharma
ANALYST
Fetching more content...