Create
Notifications

"WWE की सफलता के पीछे Roman Reigns का बहुत बड़ा हाथ रहा है" - दिग्गज ने ट्राइबल चीफ की तारीफ करते हुए दिया बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
reaction-emoji
Subham Pal

Roman Reigns: WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में बहुत बड़ा बयान दिया। बता दें, उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि WWE के सफलता के पीछे ट्राइबल चीफ का बहुत बड़ा हाथ रहा है। रोमन रेंस और पॉल हेमन WWE में ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन साथ मिलकर काम कर चुके हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस और पॉल हेमन का साथ आना इन दोनों के करियर के लिए ही फायदेमंद साबित हुआ है।

Exclusive: @HeymanHustle Reveals the Biggest Key to #WWE's Successpopculture.com/sports/news/pa…

फैंस को भी अभी तक इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है और देखा जाए तो पॉल हेमन के साथ आने के बाद ही रोमन रेंस अपने करियर के टॉप पर पहुंचने में कामयाब रहे। पॉल हेमन ने हाल ही PopCulture को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कहा-

"पिछले साल कंपनी ने WWE के इतिहास में पहली बार 1 बिलियन डॉलर कमाए थे। पिछले साल हर पीपीवी का टॉप अट्रैक्शन कौन था? रोमन रेंस। नेटवर्क टेलीविजन के SmackDown का स्टार कौन था? रोमन रेंस। पूरे साल टॉप स्टार कौन था? रोमन रेंस। इसलिए WWE की सबसे बड़ी संपत्ति कौन है? WWE की सबसे बड़ी पर्सनालिटी कौन है? WWE की सफलता के पीछे सीक्रेट कौन है? मैं आपको जवाब बताता हूं। आपके ट्राइबल चीफ, रोमन रेंस।"

WWE SummerSlam में रोमन रेंस के कॉर्नर में मौजूद होंगे पॉल हेमन

रोमन रेंस इस साल SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। यही नहीं, WWE इस मैच को रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने जा रहे आखिरी मैच के रूप में हाइप कर रही है। Royal Rumble मैचों को छोड़ दिया जाए तो WWE में अब तक 9 मैचों में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हो चुका है।

देखा जाए तो SummerSlam में होने जा रहे इस मैच में थ्योरी के भी उनका MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की संभावना है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस मैच का नतीजा क्या आने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...