Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फैंस को किसी भी हालत में अगले हफ्ते होने वाली रॉ में ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट को मिस नहीं करना चाहिए: पॉल हेमन

FEATURED WRITER
21   //    19 Oct 2017, 15:05 IST

WWE चैंपियन जिंदर महल ने इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच की चुनौती दी थी।

ब्रॉक लैसनर के ए़़डवोकेट पॉल हेमन ने ट्विटर के जरिए कहा कि वो और उनके क्लाइंट इस हफ्ते होने वाली रॉ में इस मुद्दे पर बात करेंगे। इसके बाद उन्होंने फैंस को इस सैगमेंट को जरूर देखना चाहिए।



जिंदर महल बैकलैश पीपीवी से WWE चैंपियन बने हुए हैं, जहां उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराया था। उसके बाद उन्होंने दो बार वाइपर और  शिंस्के नाकामुरा को हराया है। WWE के भारत में होने वाले लाइव इवेंट को प्रमोट करने के एक हफ्ते बाद महल ने स्मैकडाउन में आकर लैसनर को चैलेंज दिया।

ब्रॉक लैसनर को नो मर्सी पीपीवी के बाद से टीवी पर नहीं देखा गया है, जहां उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। आपको बता दें कि लैसनर इस साल रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

महल ने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में कहा था कि उन्होंने यहां पर हर एक सुपरस्टार को हराया है और इसलिए वो सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर रहे हैं। उनके मुताबिक वो लैसनर को हराकर इस बात को साबित करना चाहते हैं कि उनसे ज्यादा बड़ा सुपरस्टार और कोई नहीं है।

पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट की तरफ से कहा कि लैसनर अगले हफ्ते होने वाली रॉ में इस चैलेंज का जवाब देंगे। इसके अलावा उन्होंने फैंस को भी इस सैगमेंट को जरूर देखने के लिए कहा।





ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते होने वाली रॉ का हिस्सा होंगे और देखना दिलचस्प रहेगा कि वो महल की चुनौती का क्या जवाब देते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...