Create
Notifications

रोमन रेंस और द रॉक के बीच संभावित मैच को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

क्या रोमन रेंस और द रॉक का मैच होगा?
क्या रोमन रेंस और द रॉक का मैच होगा?
PANKAJ
visit

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच मैच की काफी अफवाहें सामने आ आ रही हैं। अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में शायद इन दोनों के बीच मैच हो सकता है। WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने भी इस बार दोनों के मैच को लेकर अपनी बात रखी। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की तारीफ कर द रॉक को एक तरह से इस बार चुनौती दे दी।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस और द रॉक के मैच को लेकर कही बड़ी बात

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WWE ने अगले साल WrestleMania के लिए द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच का प्लान तैयार कर लिया है। कई अन्य रिपोर्ट्स में भी इस खबर पर मुहर लगा दी गई है। Inside The Ropes को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

आपने एक बार में ही बहुत सवाल पूछ लिए और मैं कोशिश करूंगा की जवाब दे पाऊं। कौन नहीं चाहता कि WrestleMania के मेन इवेंट में उनका सामना रोमन रेंस के साथ हो। अगर कोई मना करता है तो वो आपसे झूठ बोल रहा है। रोमन रेंस के साथ मेन इवेंट में हर कोई हिस्सा लेना चाहता है। WrestleMania के मेन इवेंटर के रूप में रोमन रेंस को जाना जाता है। द रॉक कभी भी रेंस के साथ मैच लड़ने के लिए तैयार है। खासतौर पर देखा जाए तो WrestleMania के लिए वो कभी पीछे नहीं हटेंगे।

पॉल हेमन ने ये भी कहा कि रोमन रेंस के साथ अगर द रॉक का मैच होगा तो ये उनका अंतिम मैच होगा। साफ-साफ पॉल हेमन ने कह दिया कि अपने फेयरवेल मैच के लिए द रॉक आ सकते हैं। एक तरह से कहा जाए तो इस बार पॉल हेमन ने जमकर द रॉक की बेइज्जती की।

द रॉक और रोमन रेंस का ड्रीम मैच सभी फैंस देखना चाहते हैं। WWE द्वारा इस मैच को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं आई है। रेंस और द रॉक भी कई बार एक दूसरे को चुनौती दे चुके हैं। फैंस को अगले साल WWE में ये मैच देखने को मिल सकता है। बिजनेस के लिहाज से भी देखा जाए तो इस मैच से WWE को बहुत फायदा होगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now