Create

WrestleMania 38 में Brock Lesnar vs Roman Reigns मैच को लेकर WWE दिग्गज Paul Heyman ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 38 में होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में होगा तगड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। ये बहुत बड़ा मुकाबला इस बार होगा। पॉल हेमन ने भी अब इस मैच को हाइप करना शुरू कर दिया है। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बताया कि क्यों ये मुकाबला बहुत बड़ा होगा। रोमन रेंस और लैसनर के बीच पहले भी मुकाबले हो चुके हैं। इस बार बहुत ही अलग मुकाबला दोनों के बीच होगा।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी में अभी तक पॉल हेमन का भी बहुत बड़ा रोल रहा। जनवरी में पहले ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन आ गए थे और इसके बाद उन्होंने धोखा भी लैसनर को दिया। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी अभी तक शानदार रहा। 545 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। जनवरी में ही उन्होंने लैसनर के 503 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा था। Elimination Chamber इवेंट में कुछ दिन पहले लैसनर ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी।

Battleground Podcast को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने कहा,

द ट्राइबल चीफ बनने के लिए ही रोमन रेंस पैदा हुए। रोमन रेंस ने अपने आप को अलग लेवल पर पहुंचा दिया। पहली बार WrestleMania में आप लोग ब्रॉक लैसनर और ट्राइबल चीफ के बीच मैच देखेंगे। दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच होगा और काफी मजेदार होगा। पहली बार आप ब्रॉक लैसनर को अलग अंदाज में देखेंगे। लैसनर अभी तक कई कारनामें कर चुके हैं। लैसनर कई दिग्गजों का सामना कर चुके हैं। लैसनर अभी भी सभी के ऊपर हावी रहते हैं। अंडरटेकर की मेनिया स्ट्रीक से लेकर रेड ब्रांड में WWE चैंपियन के रूप में उन्होंने राज किया। पहली बार द ट्राइबल चीफ के सामने लैसनर रिंग में अपना कदम बढ़ाएंगे।

रोमन रेंस की इस सफलता के पीछे पॉल हेमन का अभी तक बहुत बड़ा हाथ रहा। फैंस को रोमन रेंस का हील रन बहुत ही शानदार लग रहा है। WWE ने भी रोमन रेंस को एक अलग अंदाज में पुश दिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment