Create

WWE दिग्गज ने जॉन सीना के एंट्रेंस म्यूजिक का फैंस के सामने बनाया भद्दा मजाक, रोमन रेंस की तारीफों के पुल बांधे

SmackDown की शुरूआत सीना ने की
SmackDown की शुरूआत सीना ने की

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का शो शानदार रहा और जॉन सीना (John Cena) ने इसकी शुरूआत की। जॉन सीना का स्वागत फैंस ने शानदार अंदाज में किया और उन्होंने जबरदस्त प्रोमो दिया। रोमन रेंस (Roman Reigns) को सीना ने बुलाया लेकिन वो नहीं आए।

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने आकर रेंस की तरफ से बात की। इस दौरान पॉल हेमन ने जमकर सीना की बेइज्जती की। इस बार कुछ अलग ब्लू ब्रांड में देखने को मिला। हेमन ने बैकस्टेज जाते-जाते सीना की एंट्रेंस म्यूजिक का भी मजाक बनाया।

WWE दिग्गज जॉन सीना का बना मजाक

WWE SmackDown की शुरुआत में सीना ने अच्छा प्रोमो दिया। फैंस में एक नई एनर्जी देखने को मिली। इसके बाद सीना ने एक बार फिर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। सीना अब SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ मैच चाहते हैं। सीना ने अपने ही अंदाज में रोमन रेंस को काफी नीचा दिखाया। इस दौरान फैंस भी सीना के साथ नजर आए। सीना ने फैंस से पूछा कि वो किस टीम की तरफ हैं, टीम सीना या टीम रोमन। फैंस ने सीना का नाम लिया।

इसके बाद सीना ने रोमन रेंस को कई बार रिंग में बुलाया लेकिन वो नहीं आए। पॉल हेमन इसके बाद स्टेज पर आए और उन्होंने कहा कि SmackDown में सीना के चैलेंज का जवाब रेंस जरूर देंगे। हेमन ने कहा कि द ट्राइबल चीफ अपने टाइम के हिसाब से बात करेंगे। इसके बाद पॉल हेमन ने सीना के एंट्रेंस म्यूजिक को गुनगुनाया और मजाक बनाया।

इस बात को देखकर सीना भी काफी निराश नजर आए और वो वहां से चले गए। मेन इवेंट में इसके बाद रेंस ने आकर सीना का मजाक बनाया और उनके चैलेंज को स्वीकार नहीं किया। इस बीच फिन बैलर नजर आए और उन्होंने रेंस को चैलेंज दे दिया। रेंस ने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। अब फैंस को रेंस और बैलर के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। रेंस ने फिलहाल SummerSlam में सीना के साथ मैच को अस्वीकार कर दिया। अब ब्लू ब्रांड के आने वाले एपिसोड में कुछ अलग करते हुए जॉन सीना नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment