Create
Notifications

"Roman Reigns जब तीन साल के थे तब मैं उनसे पहली बार मिला था"-WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर पॉल हेमन का बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर पॉल हेमन का बड़ा बयान
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर इस बार पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बड़ा बयान दिया। रोमन रेंस से पॉल हेमन की मुलाकात कब हुई ये सभी जानना चाहते हैं। पॉल हेमन ने इस बार बताया कि कब वो रोमन रेंस से पहली बार मिले थे। पिछले दो साल से रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन काम कर रहे हैं। रोमन रेंस की सफलता के पीछे पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल अभी तक रहा।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दी खास प्रतिक्रिया

पॉल हेमन ने रोमन रेंस के खिलाफ कुछ दिन यू-टर्न ले लिया था लेकिन जनवरी में हुए Royal Rumble इवेंट में दोनों एक बार फिर साथ आ गए। Battleground podcast को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

जब रोमन रेंस तीन साल के थे तब मैं उनसे पहली बार मिला था। रोमन रेंस उस दौरान अपने पिता का हाथ पकड़ कर खड़े थे। रोमन रेंस के पिता सिका अनोई उन्हें तीन साल की उम्र में एक शो में लाए थे। सिका अनोई ने ही रोमन रेंस से मेरी मुलाकात कराई थी। उस समय लॉकर रूम में कई दिग्गज मौजूद थे। रोमन रेंस तीन साल की उम्र में भी सबसे बेहतर लग रहे थे। लॉकर रूम में जितने भी सुपरस्टार्स मौजूद थे सभी ने उन्हें इस दौरान नोटिस किया था।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। ये मैच काफी बड़ा होगा और पॉल हेमन का रोल इसमें जबरदस्त रहेगा। रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी को अभी तक WWE ने शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। पॉल हेमन भी हमेशा फैंस की नजरों में रहते हैं। MSG में 5 मार्च को WWE का बड़ा इवेंट होगा। ब्रॉक लैसनर इस शो में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। पॉल हेमन ने कहा कि लैसनर इस शो में अपनी चैंपियनशिप हार जाएंगे। पॉल हेमन ने कहा कि उन्होंने लैसनर को हराने के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है। अब देखना होगा कि इस शो में फैंस को क्या बड़ा सरप्राइज मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...