Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पिछले हफ्ते हुए अटैक के बाद हेमन ने तोड़ी चुप्पी, लैसनर पर दिया बड़ा बयान

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

पिछले हफ्ते WWE यूनिवर्स ने देखा था कि कैसे ब्रॉक लैसनर ने पहले कर्ट एंगल को मारा फिर अपने एडवोकेट और पुराने साथी पॉल हेमन पर अटैक किया।  ऐसा विलेन किरदार और खतरनाक रूप आज तक लैसनर का WWE में नहीं देखा गया था लेकिन समरस्लैम से कुछ दिन पहले लैसनर के कहर ने सभी को चौंका दिया।  हालांकि हेमन पर अटैक के बाद सभी ये कयास लगा रहे है कि वो समरस्लैम में धोखा देंगे लेकिन हेमन ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए साथ दिया और बड़ी बात बोली।


इस हफ्ते पॉल हेमन का इंटरव्यू रैने यंग ने किया। हेमन की आंखें नम थी क्योंकि लैसनर के बर्ताव से वो खुश नहीं थे और उन्होंने काफी दुख पहुंचा।  हेमन ने बताया कि उन्होंने पिछले हफ्ते से लैसनर ने बात नहीं की है और लैसनर ऐसा करेंगे इसकी कल्पना नहीं थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो लैसनर के अलावा किसी और के एडवोकेट बनेंगे तो उन्होंने चुप्पी साधी।




हेमन का चाहे लैसनर ने पिछले हफ्ते रिंग में जबड़ा पकड़ा हो लेकिन एक बयान से हेमन का साथ द बीस्ट की तरफ दिख रहा है। हेमन से जब समरस्लैम मैच के बारे में पूछा गया तो उनकी जवाब कुछ अलग ही था।  हेमन ने कहा कि लैसनर को कभी उन्होंने इतने गुस्से में नहीं देखा, वो कुछ ज्यादा फॉक्स है। हेमन ने साफ शब्दों में कहा कि समरस्लैम में रोमन रेंस कहीं भी लैसनर के सामने और बराबर खड़े नहीं होते हैं।

खैर, हेमन ने अटैक के बाद भी लैसनर की जीत की भविष्यवाणी की है , अब देखना होगा बात सच होती है या फिर हेमन अपने ऊपर हुए अटैक का बदला एक बड़ा धोखा देकर लेते है।

Published 07 Aug 2018, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...