Create

"जॉन सीना पिछले 15 साल से WWE के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार हैं"

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में Out of Character पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने यहां जॉन सीना (John Cena) की जमकर तारीफ की। सीना और रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी पॉल हेमन ने बड़ा खुलासा किया। पॉल हेमन इस समय रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं। रोमन रेंस के शानदार हील रन में पॉल हेमन का सबसे बड़ा हाथ रहा है। ये बात खुद रोमन रेंस भी कह चुके हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

SummerSlam में इस बार रोमन रेंस का मुकाबला जॉन सीना के साथ हुआ था। इस मैच में जॉन सीना की हार हो गई। पॉल हेमन ने कहा कि पिछले 15 साल से जॉन सीना WWE के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार हैं। हेमन ने सबसे बड़ी बात कही कि आने वाले समय में द रॉक से आगे हॉलीवुड में जॉन सीना पहुंच जाएंगे।

वो जॉन सीना हैं। 16 बार वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना हैं। पिछले 15 साल से WWE के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर सुपस्टार जॉन सीना हैं। मुझे लगता है कि द रॉक को इस चीज से दिक्कत हो सकती है। आने वाले समय में हॉलीवुड के भी वो बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे। हॉलीवुड में भी सीना ने अभी तक अच्छा काम किया और एक्शन दिखाया।जॉन सीना से कई चीजें सीखने को मिलती है। उनके काम करने का तरीका सबसे अलग है। लाइफ में सीना ने जो किया हमेशा अच्छा किया।

पॉल हेमन की ये बातें सुनकर जरूर जॉन सीना के फैंस को अच्छा लगा होगा। पॉल हेमन ने जिन सुपरस्टार्स के साथ काम किया वो आज रेसलिंग इंडस्ट्री के चरम पर है। पिछले एक साल से रोमन रेंस के कैरेक्टर में भी बड़ा बदलाव हो गया। इसका पूरा क्रेडिट पॉल हेमन को जाता है।

रोमन रेंस की स्टोरीलाइन और उनके प्रोमो पॉल हेमन ही तय करते हैं। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा रोमन रेंस ने किया था। पॉल हेमन की वजह से ही ब्रॉक लैसनर आज इतने बड़े सुपरस्टार हैं। आने वाले समय में रोमन रेंस का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment