Create

SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा आमना-सामना, WWE दिग्गज ने कहा- शो में होगी दिलचस्प चीज

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) हाल ही में Hot 97 के एपिसोड पर गेस्ट बनकर आए। पॉल हेमन ने यहां रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की स्थिति पर अपना बयान दिया। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक ही छत के नीचे होंगे और हेमन ने बताया कि WWE यूनिवर्स इस दौरान क्या उम्मीद कर रहा है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा आमना-सामना

MSG एरीना में इस बार ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा। पॉल हेमन ने इस बार संकेत दे दिए कि रोमन रेंस और लैसनर के बीच एक्शन भी देखने को मिल सकता है। हेमन ने ये भी कहा कि लैसनर और रेंस की स्थिति पर वो बयान देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटेंगे। पॉल हेमन ने कहा,

हम रोमन रेंस और लैसनर की स्थिति पर संबोधित करेंगे। मैं इस चीज को संबोधित करूंगा। रोमन रेंस इस बारे में बात करेंगे और जहां तक मुझे लगता है लैसनर भी इस बारे में जरूर बात करेंगे। रोमन रेंस इसका निर्णय लेंगे कि ये संबोधन फिजिकल तौर पर होगा या किसी अन्य अंदाज में होगा। कुछ भी हो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होगा। ब्रॉक लैसनर भी सभी बातों का जवाब दे सकते हैं। अब किस अंदाज में वो नजर आएंगे ये देखने वाली बात होगी।

youtube-cover

SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर ने अंत में वापसी कर सभी को बड़ा सरप्राइज दिया। लैसनर का सामना यूनिवर्सल चैंपियन रेंस के साथ हुआ था। पॉल हेमन की हालत भी उस समय काफी खराब हो गई थी। इसके बाद WWE टीवी पर लैसनर नजर नहीं आए। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर की एंट्री होगी। लैसनर के अगले कदम को देखने के लिए सभी लोग बेताब नजर आ रहे हैं। पॉल हेमन ने इस बात के संकेत दे दिए कि काफी बवाल होने वाला है।

लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा तो फिर बवाल तो होगा। पॉल हेमन इस दौरान क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। पॉल हेमन ने ये जरूर कह दिया कि वो भी अपनी बात इस एपिसोड में रखेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment