WWE

Raw में लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले सैगमेंट पर बोले पॉल हेमन

अगली रॉ में होगी रोमन रेंस और लैसनर की टक्कर

रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। इस दुश्मनी की शुरुआत WWE द्वारा की जा चुकी है, हालांकि अभी तक रेंस और लैसनर का रिंग में आमना-सामना नहीं हुआ है। WWE ने पिछले एपिसोड में एलान किया था कि अगली रॉ में लैसनर और रोमन रेंस के बीच सैगमेंट होगा।

WWE ने मिनीपोलिस में हुए लाइव इवेंट के दौरान रोमन और लैसनर के बीच होने वाले सैगमेंट को लेकर सवाल किया। WWE के एंकर द्वारा सवाल किया गया कि मंडे नाइट रॉ में लैसनर और रोमन रेंस के सैगमेंट में क्या होगा। इस सवाल को सुनने के बाद लैसनर हंसते रहे और हंसते हुए वहां से चले गए।


आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद हुई रॉ में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ होना था। पॉल हेमन ने पहले से ही एलान कर दिया था कि चैंबर पीपीवी के बाद रॉ में लैसनर आए। लेकिन सभी को चौंकाते हुए वहां ना तो ब्रॉक लैसनर आए और ना ही पॉल हेमन। उसके बाद रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर की WWE के प्रति निष्ठा पर सवाल उठाए थे और उनकी जबरदस्त तरीके से बेइज्जती की।

WWE ने उसके बाद एलान किया कि एलिमिनेशन चैंबर के बाद अगले हफ्ते की रॉ में पॉल हेमन आएंगे। रोमन रेंस और पॉल हेमन का रॉ के मेन इवेंट में आमना-सामना हुआ। रोमन रेंस और पॉल हेमन ने एक दूसरे को लेकर कटाक्ष किया। द बिग डॉग ने हेमन को आखिरी में बोला था कि लैसनर को कह देना को वो प्रोमो करने के लिए नहीं बल्कि फाइट करने के लिए तैयार होकर आएं।

अब फास्टलेन पीपीवी के बाद होने वाली रॉ में इन दोनों सुपरस्टार्स की टक्कर होना तय है। दोनों के बीच तीखे प्रोमो होंगे या फिर हाथापाई होगी, इसके लिए इंतजार करने की जरूरत है।