WWE

सीएम पंक के WWE में वापसी ना करने की वजह पॉल हेमन ने बताई

पॉल हेमन ने बताया बड़ा राज।

पॉल हेमन WWE के पांच चैंपियंस के एडवोकेट रह चुके हैं। इसमें से एक सीएम पंक भी है। सीएम पंक का WWE में बहुत बड़ा नाम है। आज भी फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते है। वो हमेशा अपनी ऊर्जा रिंग के अंदर झोंक देते थे।

रैसलिंग आईएनसी ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में पॉल हेमन के बारे में बयान दिया। जिसमें पॉल हेमन ने बताया कि सीएम पंक को इस स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट में वापस आना चाहिए या नहीं।


फिलहाल सीएम पंक का फोकस पूरी तरह UFC में है। वो वहां पर अपना करियर बिल्ड करने में लगे हुए है। कभी भी वो WWE में वापसी कर सकते हैं। UFC में हालांकि उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पहले ही मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

पॉल हेमन इस समय ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट है। रैसलमेनिया में लैसनर का सामना रोमन रेंस के साथ होना है। इस स्टोरीलाइन का हिस्सा पहले से पॉल हेमन भी है।


सीएम पंक की वापसी के बारेे में पॉल हेमन ने कहा कि,"मुझे नहीं लगता कि सीएम पंक अभी WWE में वापसी के  बारे में सोच रहे होंगे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें अभी नहीं आना चाहिए। उनका पूरा फोकस अभी UFC में है और उन्हें अपना फोकस वहीं रखना चाहिए। ये मैटर कोई पैसे का नहीं है। ये मैटर ड्रीम को सच करने का है। वो एक अच्छा UFC फाइटर बनना चाहते है। अभी वो WWE के बारे में कतई नहीं सोच रहे होंगे और ना ही सोचना चाहिए। क्योंकि मैं ये नहीं कह सकता कि अब WWE उनके लिए कितना अच्छा रहेगा।  क्या वो यहां प्रोडैक्टिव होंगे या नहीं। उन्हें अभी बिल्कुल WWE में नहीं आना चाहिए।"

सीएम पंक का ध्यान वैसे इस समय पूरी तरह UFC में है। फ्यूचर में उम्मीद जता सकते है कि वो WWE में वापसी करें। कई लोगों का मानना है कि वो जल्दी ही वापसी करेंगे। लेकिन कई लोगों का कहना है कि अब WWE में पंक कभी नजर नहीं आएंगे।