Roman Reigns और The Rock की राइवलरी WrestleMania 38 से शुरू ना करने की असली वजह WWE दिग्गज Paul Heyman ने बताई

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बडा़ बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बडा़ बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच राइवलरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पॉल हेमन ने कहा कि दोनों की राइवलरी को बिल्ड करने के लिए एक साल का समय बहुत ज्यादा होगा। कई रिपोर्ट्स में खबर सामने आई है अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला होगा। डेव मैल्टजर ने तो अपनी रिपोर्ट में इस बात पर पुरी तरह मुहर लगा दी है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

कई फैंस का मानना है कि इस साल WrestleMania में द रॉक को वापसी कर रोमन रेंस का सामना करना चाहिए। यानी की अभी से इस राइवलरी को बिल्ड करना चाहिए। MMA Hour में इस बार गेस्ट के रूप में पॉल हेमन नजर आए। पॉल हेमन से यहां पर द रॉक और रोमन रेंस की राइवलरी को लेकर सवाल पूछा गया था। पॉल हेमन ने कहा,

इस साल WrestleMania में द रॉक की वापसी क्यों होनी चाहिए? ऐसा किस लिहाज से करना चाहिए? इसके बाद आप कहेंगे कि अगले 364 दिन तक द रॉक का क्या होगा। इस चीज़ का कोई मतलब ही नहीं बनता है। राइवलरी को बिल्ड करने के लिए एक साल बहुत समय हो जाता है।

youtube-cover

वैसे पॉल हेमन ने कुछ हद तक सही बात कही है। अगर WWE ने अगले साल WrestleMania में द रॉक और रोमन रेंस का मैच बुक किया है तो फिर अभी से इसकी शुरूआत नहीं होनी चाहिए। बहुत लंबा समय अभी बचा है। रोमन रेंस तो WWE में ही रहेंगे लेकिन द रॉक तो लगातार यहां काम नहीं करेंगे। द रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उनके पास अब टाइम की बहुत कमी है। अपना कुछ टाइम निकाल कर ही वो WWE रिंग में कदम रखेंगे।

कुछ समय पहले द रॉक ने खुद कहा था कि वो एक अंतिम मैच के लिए WWE रिंग में वापसी जरूर करेंगे। इसका मतलब है कि द रॉक ने भी अपने लिए प्लान तैयार किया होगा। WWE को भी पता है कि इन दोनों के मुकाबले से उन्हें बहुत फायदा होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now