Create

रोमन रेंस के फैक्शन में महिला रेसलर की हुई संभावित एंट्री, WWE दिग्गज ने दिए बहुत बड़े संकेत

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया है। पॉल हेमन के अनुसार रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन में नेओमी (Naomi) की संभावित एंट्री हो चुकी हैं। न्यू यॉर्क पोस्ट को पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया और बड़ी बात कही। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही नेओमी ने ब्लू ब्रांड को ऑफिशियल तौर पर ज्वाइन किया। बैकस्टेज में नेओमी ने इस बात का ऐलान किया था।

WWE सुपरस्टार नेओमी को लेकर पॉल हेमन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

द ब्लडलाइन का इस समय ब्लू ब्रांड में जलवा चल रहा है। रोमन रेंस, जिमी उसो और जे उसो साथ में मिलकर जबरदस्त काम कर रहे हैं। नेओमी ने कुछ दिन पहले ही ब्लू ब्रांड को ज्वाइन किया। मौजूदा हालात को देखकर नेओमी की जगह कहीं पर भी फिट नहीं बैठ रही है। सिर्फ रोमन रेंस के फैक्शन में उनकी जगह पक्की हो रही है। फैंस भी पिछले कुछ समय से इस बात पर जोर दे रहे थे कि नेओमी को रोमन रेंस का फैक्शन ज्वाइन करना चाहिए।

पॉल हेमन से इंटरव्यू में नेओमी को लेकर सवाल पूछा गया था। पॉल हेमन ने कहा,

मुझे लगता है कि इस समय हम लोग बॉक्स ऑफिस पर सबसे ऊपर चल रहे हैं और सभी की नजरें हमारे ऊपर बनी रहती हैं। रोमन रेंस ने चैंपियन के रूप में शानदार काम किया। द उसोज दुनिया की सबसे बेस्ट टैग टीम हैं। पिछले बीस साल में मैंने ऐसी कोई टैग टीम नहीं देखी। हम कुछ ही दिनों में नई स्टोरीलाइन्स सामने लाएंगे। कुछ महीने बाद नया साल शुरू हो जाएगा। कुछ नई स्टोरीलाइन सामने आएंगी और हमारे साथ और पर्सनालिटी भी शामिल हो सकती हैं।। मुझे इस बात पर भरोसा है कि नेओमी की एंट्री होगी। अभी वो हमारे साथ WWE टीवी पर नजर नहीं आतीं तो इसका मतलब ये नहीं की साथ में नहीं हैं। ये मत समझना कि वो ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं है। साफ-साफ बात ये है कि हम उन्हें अभी WWE टीवी पर प्रेजेंट नहीं कर रहे हैं।

पॉल हेमन ने ये बता दिया कि नेओमी की एंट्री उनके फैक्शन में हो चुकी हैं। यानी कि आने वाले समय मे नेओमी WWE टीवी पर रोमन रेंस के साथ नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment