The Bloodline मेंबर ने Roman Reigns की जमकर की तारीफ की, बताया WWE इतिहास का सबसे महान चैंपियन

paul heyman roman reigns
दिग्गज ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 900 से भी अधिक दिनों से WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने की उपलब्धि भी प्राप्त की थी। अब ट्राइबल चीफ के वाइज़ मैन, पॉल हेमन (Paul Heyman) ने सोशल मीडिया पर रोमन की तारीफ करते हुए उन्हें इतिहास का सबसे महान चैंपियन बताया है।

इंस्टाग्राम पर रोमन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हेमन ने कैप्शन में लिखा:

"अगर आप रोमन रेंस को इतिहास का सबसे महान चैंपियन नहीं मानते तो एक दिन आपको एहसास होगा कि आपने कभी आसपास हो रही घटनाओं पर ध्यान नहीं दिया।"

Paul Heyman ने बताया Roman Reigns WWE में क्रिएटिव आइडियाज़ पर कैसे काम करते हैं?

Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में पॉल हेमन ने बताया कि Roman Reigns बैकस्टेज अपने क्रिएटिव आइडियाज़ को कैसे हैंडल करते हैं। आमतौर पर हेमन और रोमन क्रिएटिव टीम द्वारा दिए गए आइडिया में अपने अनुसार चीज़ों को शामिल करने की कोशिश करते हैं।

हेमन ने कहा:

"ऐसे कई सारे लोग हैं जिन्होंने रोमन रेंस के कैरेक्टर को दिलचस्प बनाने में अहम योगदान दिया है और आमतौर पर लोग उनके सामने आइडिया रखते रहते हैं। उसके बाद मैं और रोमन उस बारे में बात करते हैं और अपने अनुसार चीज़ों को शामिल करने की कोशिश करते हैं। स्पष्ट रूप से कहें तो हम कहानी को अपने शब्दों में बयां करने की कोशिश करते हैं और कोई बात समझ नहीं आती तो कहते हैं, 'ये एंगल हमारे अनुसार फिट नहीं है।' हम एक ही आइडिया को कई तरीकों से सामने रखने की कोशिश करते हैं।"

आपको बता दें कि Roman Reigns इस समय WrestleMania 39 में कोडी रोड्स के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करने की तैयारी में जुटे हैं। वहीं 2023 मेंस Royal Rumble विजेता बनने के बाद कोडी पिछले हफ्ते SmackDown में पहली बार रोमन के सामने आए।

SmackDown में हुए सैगमेंट में ट्राइबल चीफ ने कोडी के पिता, डस्टी रोड्स का जिक्र करते हुए चीज़ों को पर्सनल लेवल पर ले जाने की कोशिश की थी। इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि ये मुकाबला फैंस के लिए कितना मनोरंजक साबित हो पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now