"Roman Reigns ने The Rock और John Cena को भी पीछे छोड़ा" - WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ को लेकर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

roman reigns john cena_
रोमन रेंस ने कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बहुत लंबे समय तक WWE मेंस रोस्टर को डॉमिनेट किया है। हालांकि अब द उसोज़ (The Usos) उनसे अलग हो चुके हैं, लेकिन एक चैंपियन के तौर पर उनका शानदार सफर जारी है। स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड आइकॉनिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ था, जिसके संबंध में अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने 2 ट्वीट शेयर किए हैं।

आपको याद दिला दें कि SmackDown के समय मैडिसन स्क्वायर गार्डन खचाखच भरा हुआ था, जिसका जिक्र करते हुए पॉल हेमन ने अपने ट्वीट में लिखा:

"मैडिसन स्क्वायर गार्डन में क्राउड की उपस्थिति का एक नया रिकॉर्ड कायम किया गया और पूरे एरीना ने ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज किया।"

इसके अलावा हेमन ने एक अन्य ट्वीट में रोमन की तुलना कई अन्य दिग्गजों से भी की है। उन्होंने दावा किया कि अपने क्षेत्र में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं रहा है, जिसका डॉमिनेंस ट्राइबल चीफ से बेहतर रहा हो।

हेमन ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा:

"इतिहास में ब्रूनो सैमर्टिनो, हल्क होगन, द रॉक, DX या जॉन सीना भी मैडिसन स्क्वायर गार्डन के क्राउड को ऐसे कंट्रोल नहीं कर पाए, जैसे द ब्लडलाइन ने किया है। इस मामले में उन्होंने मोहम्मद अली, जो फ्रेज़ियर, न्यूयॉर्क निक्स और सिएटल रेंजर्स को भी पीछे छोड़ दिया है।"

WWE में Roman Reigns की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं?

Money in the Bank 2023 में द ब्लडलाइन सिविल वॉर टैग टीम मैच हुआ, जिसमें द उसोज़ ने सबको चौंकाते हुए Roman Reigns और सोलो सिकोआ की टीम पर जीत हासिल की थी। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये रही कि जे उसो ने रेंस को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

एक-एक कर रेसलर्स, रेंस का साथ छोड़ते जा रहे हैं और अब उनके पास केवल सोलो सिकोआ और पॉल हेमन का साथ बाकी रह गया है। इस बीच कई बार सिकोआ के भी उनसे अलग होने के संकेत मिलते रहे हैं।

अब SummerSlam में ट्राइबल चीफ का सामना उस रेसलर से होगा, जिसे उन्होंने 2020 में हील टर्न लेने के बाद अपना सबसे पहला टारगेट बनाया था। उम्मीद है कि आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में Roman Reigns vs जे उसो मैच हो सकता है, जिसमें बहुत धमाकेदार एक्शन देखे जाने की संभावना है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment