Create

"Roman Reigns का अभी तक आपने बेस्ट नहीं देखा"- WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस बार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस लगातार अपने काम में सुधार कर रहे हैं। पॉल हेमन ने ये भी कहा कि लगातार रोमन रेंस आगे बढ़ने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

पिछले दो साल से रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन काम कर रहे हैं। हालांकि पिछले महीने ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन आ गए थे। अब फिर से रोमन रेंस और पॉल हेमन का रीयूनियन हो गया है। After the Bell पॉडकास्ट को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

रोमन रेंस का अभी तक आपने बेस्ट नहीं देखा। एक साल बाद वो अभी के रोमन रेंस से काफी महान हो जाएंगे। ये ही रोमन रेंस का लक्ष्य है। पिछले फ्राइडे के मुकाबले इस फ्राइडे हमेशा रोमन रेंस खास नजर आते हैं। हमेशा वो आने वाले एपिसोड को लेकर काम करते हैं। रोमन रेंस हमेशा कहते हैं कि वो और भी अच्छा कर सकते हैं।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। Royal Rumble 2022 में कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने लैसनर के ऊपर अटैक किया था। इस दौरान पॉल हेमन ने भी लैसनर को धोखा दे दिया था। रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से ही लैसनर ने अपनी WWE चैंपियनशिप गंवाई थी। लैसनर इस बात का बदला जरूर लेंगे।

Elimination Chamber में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दी थी। 19 फरवरी को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सऊदी अरब में सिंगल मैच देखने को मिलेगा। इसके बाद लैसनर के साथ असली राइवलरी रोमन रेंस की शुरू होगी। पॉल हेमन का भी इस राइवलरी में बहुत बड़ा रोल रहेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment