WWE WrestleMania से 5 दिन पहले दिग्गज Paul Heyman ने Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच का नतीजा किया लीक?

WWE WrestleMania 38 में होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE WrestleMania 38 को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 2 और 3 अप्रैल को इस मेगा इवेंट का आयोजन होगा। नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच धमाकेदार टाइटल vs टाइटल मैच होगा। पॉल हेमन (Paul Heyman) भी रोमन रेंस के साथ इस दौरान रहेंगे। पॉल हेमन ने रोमन रेंस और लैसनर के बीच होने वाले इस मैच का संभावित नतीजा भी बता दिया है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का इतिहास काफी तगड़ा रहा है। पॉल हेमन कई साल तक ब्रॉक लैसनर के साथ रहे और बहुत बड़ी भूमिका निभाई। अगस्त 2020 में रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था और इसके बाद पॉल हेमन उनके साथ आ गए। लैसनर और रोमन रेंस की मौजूदा राइवलरी में पॉल हेमन का भी बहुत बड़ा रोल है।

ब्रॉक लैसनर को WWE में अभी तक बहुत सफलता मिली। कहीं ना कहीं इसका क्रेडिट पॉल हेमन को भी जाता है। हेमन ने एक बार फिर कह दिया है कि लैसनर की सफलता के पीछे उनका ही हाथ है। लैसनर का WrestleMania रिकॉर्ड अभी तक बहुत ही शानदार रहा। हेमन ने ये भी कह दिया कि इसमें भी उनका ही रोल है। हेमन ने कह दिया कि इस बार WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर की बादशाहत खत्म हो जाएगी और रोमन रेंस मैच जीत लेंगे। हेमन ने कहा कि इस बार लैसनर ने रोमन रेंस को स्वीकार करना पड़ेगा।

दरअसल WWE ने पोस्ट के जरिए बताया कि ब्रॉक लैसनर WrestleMania लैजेंड हैं। शायद ये बात पॉल हेमन को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने भी ट्विटर के जरिए बहुत कुछ कह दिया। वैसे कुछ हद तक पॉल हेमन ने सही बात भी कही है। पॉल हेमन की वजह से ही लैसनर को नया मुकाम हासिल हुआ। इस समय रोमन रेंस भी जबरदस्त काम कर रहे हैं। रोमन रेंस की सफलता के पीछे भी पॉल हेमन का ही हाथ है। WWE इतिहास में पॉल हेमन को सबसे तगड़ा टॉकर माना जाता है। प्रोमो के मामले में देखा जाए तो रिंग में पॉल हेमन के सामने कोई टिक नहीं सकता है।