Create
Notifications

"मैं Roman Reigns को एकनॉलेज नहीं करने वालों के साथ फाइट करूंगा" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि वो क्यों Raw और SmackDown के बाद होने वाले रोमन रेंस के मैच के दौरान नाराज हो जाते हैं। बता दें, फैंस द्वारा परेशान किये जाने के बाद पॉल हेमन अक्सर अपनी जैकेट उतारकर बैरीकेड की तरफ भागते हुए दिखाई देते हैं।

youtube-cover

इसके बाद जिमी या जे उसो उन्हें बैरीकेड पार करने से रोकते हैं और रोमन रेंस भी उन्हें समझाते हैं।Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में पॉल हेमन ने खुलासा किया कि जब फैंस रोमन रेंस को एकनॉलेज नहीं करते हैं तो वो नाराज हो जाते हैं।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को एकनॉलेज नहीं करने वालों को पॉल हेमन ने दिया संदेश

During the Dark Match: Paul Heyman tried to start a fight. #Smackdown https://t.co/pqb7xGG0JL

इसी इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने खुलासा किया कि वो सभी को रोमन रेंस को एकनॉलेज करते हुए देखना चाहते हैं। हेमन ने बताया कि रोमन रेंस किस तरह हर हफ्ते SmackDown में जरूरत से ज्यादा परफॉर्म करके फैंस का मनोरंजन करते हैं। पॉल हेमन ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि जो भी रोमन रेंस को एकनॉलेज नहीं करेगा वो उसके खिलाफ फाइट करने के लिए भी तैयार हैं।

देखा जाए तो पॉल हेमन WWE में रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन का अहम हिस्सा हैं और अपने रिएक्शंस के जरिए वो द ब्लडलाइन को शो के लिए काफी महत्वपूर्ण महसूस कराते हैं। पॉल हेमन का यह भी मानना है कि रोमन रेंस और द उसोज ने रेसलिंग इंडस्ट्री की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा रखी है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में द उसोज को RK-Bro के खिलाफ टाइटल यूनिफिकेशन मैच में कम्पीट करना है और इस मैच में Raw & SmackDown टैग चैंपियनशिप दांव पर होगी। यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस इस मैच में द उसोज को जीत दिलाने में मदद करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...