Roman Reigns को चुनौती देने वाले 27 साल के बॉक्सर को John Cena का उदाहरण देते हुए WWE दिग्गज Paul Heyman ने दी कड़ी चेतावनी

Pankaj
WWE दिग्गज पॉल हेमन की प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज पॉल हेमन की प्रतिक्रिया सामने आई

Paul Heyman: IMPAULSIVE podcast में हाल ही में WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) नजर आए थे। दोनों के बीच बहुत बातें हुई। जब रोमन रेंस वहां से गए तो लोगन पॉल ने उन्हें फ्यूचर में मैच के लिए चुनौती दे दी। इसके बाद रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए लोगन पॉल को जवाब दिया था। रोमन रेंस ने अपने स्पेशल काउंसल पॉल हेमन (Paul Heyman) से इस मामले को संभालने को कहा था। अब पॉल हेमन ने लोगन पॉल को चेतावनी दे दी है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने इंस्टाग्राम के जरिए दिया बड़ा बयान

SmackDown के एपिसोड में इस हफ्ते रोमन रेंस और पॉल हेमन नजर आएंगे। इससे पहले लोगन पॉल को इंस्टाग्राम के जरिए पॉल हेमन ने नोटिस दे दिया है। पॉल हेमन ने WWE दिग्गज जॉन सीना का रिफरेन्स देते हुए लोगन पॉल को कड़ी चेतावनी दी है। इसके जरिए पॉल हेमन ने बताया है कि जब रोमन रेंस उन्हें किसी चीज को संभालने के लिए कहते हैं तो वो क्या करते हैं। पॉल हेमन ने ये भी कहा कि इन तस्वीरों को देखकर तुम समझ जाओगे तुम्हारे साथ क्या हो सकता है।

पिछले साल WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस की राइवलरी हुई थी। दोनों के बीच SummerSlam 2021 में मुकाबला भी हुआ था। रोमन रेंस को हराने में जॉन सीना कामयाब नहीं रहे थे। लोगन पॉल का बॉक्सिंग में बहुत बड़ा नाम हैं। अब WWE के साथ भी वो बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं। कुछ बड़े इवेंट्स में भी मैच लड़ चुके हैं। WWE भी उनका प्रयोग सही समय पर करते रहेगा।

रोमन रेंस को अभी तक नया दुश्मन नहीं मिला है। शायद इस हफ्ते रोमन रेंस का नया दुश्मन ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सामने आएगा। सभी को चौंकाते हुए कहीं लोगन पॉल ना रोमन रेंस के सामने आ जाएं। अगर ऐसा हुआ तो फिर WWE फैंस को एक बहुत बड़ा ड्रीम मैच आगे देखने को मिल सकता है। इसके जरिए लोगन पॉल को पुश भी दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।