COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

"ब्रॉक लैसनर के करियर को 'सुप्लैक्स सिटी' मूव ने पूरी तरह बदल दिया"

8   //    12 Sep 2017, 11:13 IST

हाल ही में ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमेन ने USA टुडे से बात करते हुए ब्रॉक लैसनर के सुप्लैक्स सिटी मूव के बारें में बात की, साथ ही हेमेन ने इस मूव से लैसनर के करियर में हुए बदलाव के बारे में भी बात की। हेमेन ने बताया कि कैसे इस मूव ने लैसनर के मैचों में प्रभाव डाला।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया 31 के मेंन इवेंट मैच में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला हुआ था हालांकि इस मैच में सैथ रॉलिंस की जीत हुई थी जिन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश कर लिया था। इस मैच में लाइफ इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को कई सुप्लेैक्स दिए है जिसका बाद में सुप्लेक्स सिटी के नाम से जाना गया।

पॉल हेमेन ने सुप्लैक्स सिटी के बारें में बात करते हुए बताया कि कैसे इस मूव ने ब्रॉक लैसनर के करियर पर प्रभाव डाला, साथ ही मैचों पर भी इसका काफी प्रभाव रहा, क्योंकि फैंस लैसनर के सुप्लेक्स सिटी को देखने के लिए पे कर रहे थे।

"उस रात (रैसलमेनिया 31) हम सब जानते थे कि हम एक ऐसे ब्रांड पर है जहां पर करियर को डिफाइन करने के लिए हमें कुछ नया करना होता है। उस दिन ब्रॉक लैसनर ने अपने अंदाज में अपने प्रतिद्वंद्वी को कमर से पकड़ कर कई सुप्लैक्स दिए, जिसके बाद फैंस का लैसनर के प्रति नज़रिया बदला  है।"

फिलहाल ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 33 के बाद से अभी तक यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए है और रॉ के एक्सक्लुसिव पीपीवी नो मर्सी पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करते नज़र आएंगे।

हमारा ख्याल से अगर ब्रॉक लैसनर के सुप्लेकस सिटी के कारण उनके रेसलिंग मैचों में कुछ बदलाव हुआ है तो हम इस बात से सहमत नहीं है क्योंकि हमें पता है कि ब्रॉक लैसनर WWE में अपने पहले सफर में काफी शानदार मूव का इस्तेमाल किया करते थे।

लेखक: प्रत्याय घोष, अनुवादक अंकित कुमार

ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...