Create
Notifications

"ऐसा कोई Superstar नहीं जो Roman Reigns को हरा सके" - WWE के दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और अब WWE चैंपियनशिप को जीतने के बाद वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में पहचाने जाते हैं।

अब WWE ने एक ट्वीट किया है जिसमें फैंस से पूछा गया कि ऐसा कौन सा सुपरस्टार है जो ट्राइबल चीफ को हराकर नया चैंपियन बन सकता है। वहीं पॉल हेमन ने बहुत अनोखे अंदाज में इस ट्वीट का जवाब दिया है। हेमन ने जवाब देते हुए कहा,

"WWE, मैं ये समझाना चाहता हूं कि ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है जो उन्हें हरा सकता हो। मैं रोमन रेंस का स्पेशल काउंसिल, पॉल हेमन उन्हें अपने ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करता हूं।"
Dear @WWE,No one!(Dis)Respectfully,Paul Heyman #SpecialCounsel to @WWERomanReigns ACKNOWLEDGE YOUR TRIBAL CHIEF! twitter.com/WWE/status/153…

रोमन रेंस बिना कोई संदेह प्रोफेशनल रेसलिंग के मॉडर्न एरा के सबसे डोमिनेंट चैंपियंस में से एक हैं। उन्होंने अपने टाइटल रन के दौरान कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कीं और अभी तक अपने सभी चैलेंजर्स को मात दी है। आपको याद दिला दें कि वो WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर डबल-चैंपियन बने थे और अब SummerSlam 2022 में उनके रैंडी ऑर्टन के साथ मैच की उम्मीद जताई जा रही है।

पॉल हेमन के ट्वीट पर WWE यूनिवर्स की प्रतिक्रिया

पॉल हेमन द्वारा रोमन रेंस के बचाव में किए गए ट्वीट को WWE फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। काफी फैंस ने हेमन का समर्थन किया, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने हेमन के साथ-साथ उनके क्लाइंट पर भी तंज कसते हुए ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करने से इनकार किया।

@HeymanHustle @WWE @WWERomanReigns Absolutely agreed☝💙🔝

"मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं।"

@HeymanHustle @WWE @WWERomanReigns ABSOLUTELY NO-ONE!!!

"हां, उन्हें कोई नहीं हरा सकता।"

@HeymanHustle @WWE @WWERomanReigns Can't lose if you never defend the title. https://t.co/QGb5h7Dfxl

"रोमन रेंस अपने टाइटल को डिफेंड ही नहीं करेंगे तो वो कभी हारेंगे भी नहीं।"

@HeymanHustle @WWE @WWERomanReigns Cuz he never wrestles anymore...

"उन्हें कोई नहीं हरा सकता क्योंकि इन दिनों वो रेसलिंग ही नहीं कर रहे।"

कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि Money in the Bank 2022 में रोमन रेंस को रिडल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्राइबल चीफ WWE टीवी पर कब वापस नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...