WWE WrestleMania 38 के बाद Roman Reigns के नए प्रतिद्वंदी को लेकर Paul Heyman का चौंकाने वाला बयान

WrestleMania 38 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ बड़ा मुकाबला होगा
WrestleMania 38 में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ बड़ा मुकाबला होगा

सभी के दिमाग में एक सवाल गूंज रहा है कि WWE WrestleMania 38 के बाद मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का प्रतिद्वंदी कौन होगा। रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने कहा कि कई सुपरस्टार्स रोमन रेंस के साथ फ्यूड के लिए तैयार है। रोमन रेंस पिछले दो साल से जबरदस्त काम कर रहे हैं। कई दिग्गजों के साथ वो काम कर रहे चुके हैं।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

पूरे रोस्टर में देखा जाए तो इस समय रोमन रेंस का कोई तगड़ा प्रतिद्वंदी नजर नहीं आ रहा है। कई टॉप सुपरस्टार्स को वो हरा चुके हैं। नए प्रतिद्वंदी की अब खास कमी नजर आ रही है।The MMA Hour को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर पॉल हेमन से यहां पर सवाल पूछा गया था। पॉल हेमन ने कहा,

कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो रोमन रेंस के खिलाफ आगे आ सकते हैं। मैं इन लोगों का नाम नहीं बताऊंगा। ये सब उनके ऊपर ही निर्भर करेगा। अगर मैं नाम बता दूंगा तो उन्हें इससे कोई फायदा नहीं होगा। अगर उन्हें ये नहीं पता कि आगे आना चाहिए तो ये उनकी गलती होगी। रोमन रेंस के अभी भी कई बड़े मुकाबले बचे हैं, जिनसे बहुत पैसा आ सकता है। ब्रॉक लैसनर से भी बड़े मुकाबले अभी रोमन रेंस को लड़ने हैं।

youtube-cover

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। उम्मीद के मुताबिक इन दोनों के बीच यहां राइवलरी खत्म हो जाएगी। रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी इसके बाद चाहिए होगा और इसमें सबसे पहला नाम ड्रू मैकइंटायर का है। मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। WWE ने भी जरूर इस राइवलरी के लिए प्लान तैयार किया होगा। उनके अलावा अभी रोमन रेंस के लिए कोई मजबूत प्रतिद्वंदी नजर नहीं आ रहा है। पॉल हेमन ने कहा कि कई सुपरस्टार्स हैं जो रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं। देखना होगा कि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी कौन होंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now