WWE के दिग्गज ने Roman Reigns के जन्मदिन पर भेजा खास संदेश, सभी से की ये अनोखी मांग

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की उम्र अब 37 साल हो गई है
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की उम्र अब 37 साल हो गई है

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अब 37 साल के हो गए हैं और प्रो रेसलिंग यूनिवर्स ने उनके जन्मदिन के मौके पर ट्राइबल चीफ को सोशल मीडिया पर खूब प्यार दिया। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने भी हेड ऑफ द टेबल को उनके जन्मदिन के मौके पर खास संदेश दिया है।

कुछ साल पहले हेमन और रोमन एकसाथ आए थे और उसके बाद दोनों की जोड़ी से निपट पाना अन्य सुपरस्टार्स के लिए नामुमुकिन सा काम नजर आया है। रेंस को बधाई देते हुए हेमन ने द ब्लडलाइन की तस्वीर शेयर की और लिखा,

"अपने ट्राइबल चीफ के जन्म दिवस को एक्नॉलेज करें।"

WWE में रिडल के साथ शुरू हो सकती है रोमन रेंस की फ्यूड

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच में रोमन रेंस ने द उसोज़ को RK-Bro को जीत दिलाने में मदद की थी। ट्राइबल चीफ खुद डबल चैंपियन हैं और अब उनके कज़िन ब्रदर्स द उसोज़ भी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं।

उस मैच के बाद रोमन रेंस ने रैंडी ऑर्टन पर चोक लगाकर उन्हें बेहोश कर दिया था। वहीं उनके पार्टनर रिडल को टेबल पर खतरनाक तरीके से देकर पटका था। वहीं इस हफ्ते Raw में रिडल ने अपने पार्टनर का बदला लेने की बात कही। मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा कहना गलत नहीं कि रिडल और रोमन की सिंगल्स फ्यूड शुरू होने वाली है और ये स्टोरीलाइन द किंग ऑफ ब्रोज़ को बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद कर सकती है।

Wrestling Observer के ब्रायन अल्वारेज़ ने कहा है कि रोमन रेंस और उनके कज़िन ब्रदर द रॉक के बीच साल 2023 में स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से फैंस रोमन vs रॉक मैच को देखने की मांग करते आए हैं। अब अगर ये रिपोर्ट सही साबित हुई तो दोनों कज़िन भाइयों की ऐतिहासिक भिड़ंत WrestleMania 39 में देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।