'आपके ट्राइबल चीफ ने रिजल्ट बता दिया है' - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के मैच को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

roman reigns solo sikoa night of champions
रोमन रेंस के पोस्ट पर दिग्गज की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वापसी की, जहां वो अपने कज़िन ब्रदर्स द उसोज़ (The Usos) की सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ हार से काफी नाराज़ दिखाई दिए। इसलिए उन्होंने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ टीम बनाकर ज़ेन और ओवेंस को चैलेंज करने का फैसला लिया है। वहीं अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बड़े मैच से पहले एक खास पोस्ट शेयर किया है।

Roman Reigns के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पॉल हेमन ने लिखा है कि:

"आपके ट्राइबल चीफ ने रिजल्ट बता दिया है।"

यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप पहले से रोमन रेंस के पास हैं। वहीं अब Night of Champions 2023 में उनके पास अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बनने का भी मौका होगा और ऐसा करने में उन्हें सोलो सिकोआ का साथ मिल रहा होगा।

WWE दिग्गज Dutch Mantell ने Roman Reigns और The Bloodline के संबंधों पर चर्चा की

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने हाल ही में Roman Reigns और द ब्लडलाइन के बिगड़ते संबंधों पर बात की। Smack Talk पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर उन्होंने SmackDown में द ब्लडलाइन के सैगमेंट को 'जीनियस' बताया।

उन्होंने कहा:

"मेरी नज़र में ये पूरा सैगमेंट 'जीनियस' रहा क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि रोमन रेंस कहें, 'मैं स्थिति को देखता हूं या मैं इस बारे में कुछ करता हूं,' लेकिन जब उन्होंने कहा, 'मैं और सोलो सिकोआ मिलकर सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को चैलेंज करते हुए बेल्ट्स को दोबारा ब्लडलाइन में वापस लाएंगे।' तब मुझे अहसास हुआ कि अब ये कहानी दोबारा दिलचस्प मोड़ ले रही है और इसमें काफी समय इन्वेस्ट किया जा रहा है। ये एंगल इस स्टोरी का सबसे दिलचस्प पहलू है और कौन जानता है कि आगे क्या होगा।"

आपको बता दें कि Night of Champions 2023 के दिन रोमन का यूनिवर्सल टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को छू लेगा। वहीं अब उनके पास 2 अन्य बेल्ट्स भी अपने नाम करने का सुनहरा अवसर है। अगर वो इस चुनौती में सफल रहे तो सोलो सिकोआ भी मेन रोस्टर पर पहली चैंपियनशिप जीतने की उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।