Create

''मैं Cody Rhodes Vs Roman Reigns मैच देखना चाहता हूं'': WWE दिग्गज ने की फेमस Superstar की तारीफ

फैंस को है रोमन रेंस बनाम कोडी रोड्स के बीच ड्रीम मुकाबले का इंतजार
फैंस को है रोमन रेंस बनाम कोडी रोड्स के बीच ड्रीम मुकाबले का इंतजार

WWE में जब से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की धमाकेदार वापसी हुई है तब से ही उनके रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ संभावित मुकाबले की चर्चा काफी तेज हो गई है। फैंस इस मुकाबले का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कोडी रोड्स ने जब से WWE में वापसी की है तब से वह कई मौकों पर रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा चुके हैं। रोड्स को वह सब हासिल करना है जो रोमन रेंस के पास है।

ट्राइबल चीफ के स्पेशल काउंसल पॉल हेमन भी इस संभावित मुकाबले को लेकर काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और हाल ही में उन्होंने कोडी रोड्स बनाम रोमन रेंस के मुकाबले के लिए अपनी राय भी दी।

I had the pleasure of speaking with @HeymanHustle, Special Counsel To the Undisputed WWE Universal Heavyweight Champion, our Tribal Chief @WWERomanReigns about Smackdown returning to @tdgarden & @DMcIntyreWWE as a potential challenger.@985TheSportsHub omny.fm/shows/wrestlin… https://t.co/q4Rhu7wv2C

WWE में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच कब होगा मुकाबला?

पॉल हेमन ने हाल ही में Wrestling Inside The Ropes से बातचीत में रोमन रेंस बनाम कोडी रोड्स के संभावित मुकाबले पर अपनी राय देते हुए कहा कि रोड्स बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकते हैं और यह वह कहानी है जो खुद लिखी जाएगी।

हेमन ने कहा, कोडी रोड्स वास्तव में सिर्फ विरासत को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं बल्कि वह अपने टैलेंट के दम पर काफी कुछ हासिल भी कर रहे हैं। वह द अमेरिकन ड्रीम डस्टी रोड्स के बेटे हैं लेकिन उन्होंने अपने लिए रास्ते खुद बनाए हैं। कोडी चाहे डस्टी रोड्स के बेटे होते या नहीं भी होते लेकिन वह वास्तव में काफी प्रतिभाशाली हैं। रोड्स जिस चीज़ के लिए वापस आए हैं वह उन्हें रोमन रेंस के साथ रिंग में उतरने के बाद मिल सकती है।

फिलहाल कोडी रोड्स इस समय सैथ रॉलिंस के खिलाफ दुश्मनी में शामिल हैं और अब यह सुपरस्टार्स Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में एक दूसरे के खिलाफ Hell in a Cell मैच में नज़र आएंगे। ऐसे में फैंस को रोमन रेंस बनाम कोडी रोड्स के मुकाबले के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit Singh
Be the first one to comment