Create
Notifications

WWE WrestleMania Backlash में Roman Reigns की धमाकेदार जीत के बाद Paul Heyman ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Wrestlemania Backlash में जीत हासिल करने के बाद ब्लडलाइन
WWE Wrestlemania Backlash में जीत हासिल करने के बाद ब्लडलाइन
reaction-emoji
Neeraj

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में द ब्लडलाइन (The Bloodline) के आरके-ब्रो और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) का सामना किया था। इस मुकाबले ने शो को हेडलाइन किया था।

मैच के अंतिम लम्हों में रोमन ने रिडल को एक दमदार स्पीयर लगाया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। जीत के थोड़ी देर बाद हेमन ने एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया जिसे द ब्लडलाइन ने WrestleMania Backlash में मिली जीत के बाद खींचा था। उन्होंने अपने ट्वीट में ब्लडलाइन को सबसे महान फैक्शन बताते हुए एक बड़ा दावा भी किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ग्रेटेस्ट फैक्शन ऑफ ऑल टाइम। मैंने पहले भी आपसे ये कहा है। मैं आपसे फिर वही बात कह रहा हूं क्योंकि यह एक प्रेडिक्शन नहीं था बल्कि यह स्पॉइलर था।

Thee Greatest Faction of All Time!I’ve told this to you before. I’m telling it to you again because…It wasn’t a prediction, it was a spoiler. https://t.co/E6wJOLKwYi

WWE में पॉल हेमन के साथ आकर रोमन रेंस ने लिया था अपने करियर का सबसे अहम फैसला

SummerSlam 2020 में WWE में वापसी के समय रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को मात दी थी। इसके बाद रोमन ने पॉल हेमन को अपने साथ लिया था जो कभी उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर के साथ काम करते थे। Payback 2020 में उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मुकाबला जीतते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की थी। रोमन को हील टर्न लिए लगभग दो साल का समय हो चुका है।

उन्होंने SmackDown में द उसोज और हेमन के साथ अपना खुद का फैक्शन बनाया है। हेमन ने ही ब्रॉक लैसनर को WWE में इतनी सफलता हासिल करने में अहम भूमिका निभाई थी और अब वह रोमन के साथ भी उसी इतिहास को फिर से दोहरा रहे हैं। रोमन और द उसोज ने कंपनी के तीन सबसे बड़े बेबीफेस के खिलाफ बड़ी जीत हासिल तो कर ली है, लेकिन अब किसी को नहीं पता है कि वे आगे क्या करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...