Create

"WWE Survivor Series के लिए मेरी ड्रीम टीम में रोमन रेंस और द उसोज हमेशा रहेंगे"

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में Z100 को इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने यहां कई बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए अपनी ड्रीम टीम के बारे में भी पॉल हेमन ने यहां बताया। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज उनकी टीम का हिस्सा हमेशा रहेंगे। पॉल हेमन ने ये बड़ा बयान इस बार दिया।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस और द उसोज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। सबसे बड़ी बात की पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए। पिछले एक साल से रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल के रूप में पॉल हेमन काम कर रहे हैं। पॉल हेमन की वजह से रेंस को बहुत फायदा हुआ और वो आज मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े हील है। पॉल हेमन ने इस इंटरव्यू में कहा,

Survivor Series के लिए मेरी ड्रीम टीम में रोमन रेंस और द उसोज रहेंगे। इसमें अपने आप को भी मैं शामिल करूंगा क्योंकि मैं इनके बिना नहीं रह सकता हूं। ये तीन मिलकर किन्हीं भी चार सुपरस्टार्स को संभाल सकते हैं।

youtube-cover

पॉल हेमन ने इस इंटरव्यू में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की भी तारीफ की। द उसोज की राइवलरी इस समय ब्लू ब्रांड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हो रही है। कई सालों तक पॉल हेमन ने लैसनर के साथ काम किया। लैसनर की सफलता के पीछे पॉल हेमन का बहुत बड़ा हाथ है। लैसनर ने अब रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी है। इस राइवलरी में पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल रहेगा।

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लैसनर ने वापसी कर सभी की हालत खराब कर दी थी। पॉल हेमन, रोमन रेंस और द उसोज घबरा गए थे। द उसोज को लैसनर ने सुपलैक्स भी लगाया। पॉल हेमन को भी लैसनर एफ 5 देने वाले थे लेकिन रेंस आ गए थे। पॉल हेमन की वजह से इस राइवलरी में काफी रोमांच आ गया है। फैंस को अब काफी मजा आएगा। पॉल हेमन जल्द ही कुछ ना कुछ बड़ा ऐलान इस राइवलरी के लिए करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment