Create
Notifications

SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस करेंगे नया धमाका, WWE दिग्गज जॉन सीना को मिलेगा करारा जवाब

दिग्गज ने दिए बड़े संकेत
दिग्गज ने दिए बड़े संकेत
reaction-emoji
PANKAJ

WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी में जॉन सीना (John Cena) ने वापसी की थी और रोमन रेंस (Roman Reigns) से उनका आमना-सामना हुआ था। WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में जॉन सीना ने रोमन रेंस को समरस्लैम (SummerSlam) के लिए चुनौती दे दी। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अब इस बात के संकेत ट्विटर के जरिए दे दिए है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस कुछ नया धमाका कर सकते हैं। आपको बता दें जॉन सीना भी ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते नजर आएंगे।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिेए बहुत बड़े संकेत

जब भी पॉल हेमन से कोई सवाल पूछा जाता है तो वो कुछ नई चीज टीज कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पॉल हेमन का ओपिनियन भी सबसे शानदार माना जाता है। सीना द्वारा दिए गए प्रोमो के बाद USA नेटवर्क ने पॉल हेमन को संबोधित करने के लिए कहा था। ये ट्वीट उन्होंने अपने ऑफिशियल एकाउंट से किया।

Raw से दो घंटे पहले पॉल हेमन ने USA नेटवर्क द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब दिया। पॉल हेमन ने खुलासा किया कि रोमन रेंस कुछ ना कुछ बड़ी चीज ब्लू ब्रांड में टीज करेंगे और जॉन सीना की वापसी को लेकर भी अपना बयान देंगे।

पॉल हेमन ने ये कह दिया कि सीना के एक्शन को लेकर रेंस अपनी प्रतिक्रिया देंगे। ट्वीट के अंत में उन्होंने ये भी बता दिया कि इसके अलावा भी फैंस को कुछ नया देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते जॉन सीना आकर WWE यूनिवर्स को संबोधित करेंगे और इस दौरान रेंस भी नजर आएंगे।

Money In The Bank पीपीवी में रोमन रेंस अपनी जीत का जश्न नहीं मना पाए। द उसोज भी रिंग में मौजूद नहीं थे। इस बार रेंस और द उसोज इस चीज का बदला ले सकते हैं। द उसोज अगर आएंगे तो फिर रे और डॉमिनिक भी नजर आ सकते हैं। ऐज और रेंस के मैच में ये चारों सुपरस्टार्स ने बवाल मचाया था। द उसोज के ऊपर रे और डॉमिनिक ने आकर हमला किया था।

जॉन सीना और रोमन रेंस की राइवलरी में अब बहुत कुछ होगा। सभी को पता है कि सीना बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और वो अपने प्रतिद्वंदी की हालत खराब कर देते हैं। पिछले एक साल से रोमन रेंस का WWE रन सबसे शानदार रहा है। हील के रूप में रेंस ने काफी अच्छा काम किया लेकिन अब उन्हें जॉन सीना की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...