WWE

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पर बोले पॉल हेमन

पॉल हेमन ने रेंस और लैसनर की तुलना की

Nola.com को हाल ही  में पॉल हेमन ने इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सारे दिलचस्प मुद्दों पर बातें की। हेमन ने लैसनर और रोमन रेंस की तुलना करते हुए चर्चा की। हेमन के मुताबिक दोनों सुपरस्टार्स में थोड़ी बहुत समानताएं हैं। जैसे  ये दोनों सुपरस्टार्स अंडरटेकर को रैसलमेनिया में हरा चुके हैं और WWE को अपना यार्ड बना चुके हैं।

रैसलमेनिया 30 पर ब्रॉक लैसनक ने अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक को खत्म कर सभी को हैरान कर दिया था।  उसके बाद रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस  डैडमैन पर जीत दर्ज कर WWE को अपना यार्ड बताया साथ ही मैच के बाद टेकर ने अपने रिंग गीयर उतार कर संन्यास के संकेत दे दिए थे।


इस साल रैसलमेनिया के लिए ब्रॉक लैसनर अपने यूनिवर्सल टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे पहले रैसलमेनिया 31 पर रेंस और लैसनर का मेन इवेंट मैच हो चुका है लेकिन उस वक्त सैथ रॉलिंस ने ब्रीफकेस को कैश इन करके खिताब अपने नाम किया था। जबकि उम्मीद है कि ग्रैंड स्टेज पर इस साल अंडरटेकर वापसी करते हुए जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं।

हेमन के मुताबिक सबसे खास बात दोनों सुपरस्टार्स में ये है कि वो अंडरटेकर को रैसलमेनिया जैसे बड़े मंच पर हरा चुके हैं। ये सबसे बड़ी उपलब्धि है"ये वो ऐतिहासिक इंसान है जिन्होंने रैसलमेनिया के मेन इवेंट में खुद को साबित किया है जबकि एक बड़ा कारनामा करके अपना नाम इतिहास में दर्ज करवाया है।  "


इसके असला पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर की पीठ थप थपाते हुए रैसलमेनिया में होने वाले मैच के लिए रेंस से इक्कीस बताया।"ये ब्रॉक लैसनर का वक्त है, लैसनर अभी यूनिवर्सल चैंपियन है और आने वाले समय पर भी रहेंगे। मुझे नहीं लगता कि रोमन रेंस कोई बदलाव कर पाएंगे"

खैर,रैसलमेनिया 34 के लिए पहले बता दिया गया है कि  रोमन रेंस खिताबी मुकाबले में लैसनर को हरा देंगे, जबकि लैसनर के WWE में रहने पर बड़ा सवाल बना हुआ है।