रोमन रेंस से जुड़े 3 सवाल जिनका जवाब हर कोई जानना चाहता है

roman reigns

आज WWE देखने वाला वह हर एक दर्शक खुश है, जो रोमन रेंस को पसंद करता है। हाल ही में WWE के मालिक विंस मैकमैहन द्वारा ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी गई कि आगामी मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस दर्शकों के बीच मौजूद रहने वाले हैं और वे अपनी ल्यूकीमिया से रिकवरी को लेकर बातचीत करेंगे। यह जानने के बाद रोमन रेंस का हर एक फैन बेसब्री के साथ 25 फरवरी का इंतजार कर रहा है। सभी यह जानना चाहते हैं कि रोमन रेंस क्या कहने वाले हैं?

रोमन रेंस के फैन के तौर पर मैं भी यही जानना चाहता हूं लेकिन वर्तमान में सिर्फ विंस मैकमैहन और WWE में स्टोरी लाइन तैयार करने वाली टीम ही जानती हैं कि रोमन रेंस आगामी मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में क्या प्रोमो देंगे? वैसे दर्शक भी रोमन रेंस से कुछ प्रश्नों के उत्तर जानना चाहते हैं, तो यह जान लेते हैं वह तीन प्रश्न कौन से हैं?

#3 रोमन रेंस की इनरिंग वापसी

roman reigns

विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को अगले रॉ के लिए बुक अवश्य किया है, लेकिन रोमन रेंस हमें किसी भी रैसलिंग मुकाबले का हिस्सा बनते हुए नहीं दिखेंगे। इसके पीछे कारण यह है कि रोमन रेंस को जो बीमारी हुई है, उससे पूरी तरह से ठीक होने के लिए रोमन रेंस को काफी लंबा समय लगने वाला है। रोमन रेंस भले ही मूवी में काम कर रहे हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे रैसलिंग भी कर सकते हैं।

सभी दर्शकों की मन में सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि रोमन रेंस कब तक अपनी इन रिंग वापसी कर सकते हैं? एक बार फिर कब दर्शकों को रोमन रेंस रिंग में सुपरमैन पंच या स्पीयर मारते हुए नजर आएंगे। इसके बारे में रोमन रेंस अपने प्रोमो में बात कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोमन रेंस का रैसलमेनिया 35 में मुकाबला

roman reings

यूट्यूब और अन्य सोशल साइट में पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें फैल रही हैं कि WWE रैसलमेनिया 35 में किसी मुकाबले के दौरान रोमन रेंस की वापसी कराते हुए, उनका कोई मुकाबला तय कर सकती है। लेकिन यह बात ना तो रोमन रेंस और न ही WWE द्वारा ऑफिशियली कंफर्म की गई है।

ऐसे में दर्शक रोमन रेंस से उनके प्रोमो के दौरान यह जानना चाहेंगे कि क्या सचमुच रोमन रेंस रैसलमेनिया 35 में किसी मुकाबले के दौरान लड़ते हुए नजर आएंगे या नहीं? और अगर हां, तो उनका मुकाबला किस रैसलर के साथ होगा?

इस बात की संभावना सबसे कम है। लेकिन अगर ऐसा हुआ, तो रोमन रेंस, डीन एंब्रोज के WWE छोड़ने से पहले अंतिम बार टीम शील्ड का हिस्सा बन सकते हैं साथ ही रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस की मदद ब्रॉक लेैसनर को हराने में भी कर सकते हैं।

#1 रोमन रेंस की अन्‍य हॉलीवुड फिल्‍में

roman reigns and rock

रैसलिंग से दूर रहने पर रोमन रेंस में हॉलीवुड मूवी में काम करना सही समझा। रोमन रेंस पूर्व WWE रैसलर और उनके कजिन ब्रदर द रॉक ड्वेन जॉनसन के साथ फास्ट एंड फ्यूरियस की आगामी मूवी ''फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्‍स एंड शॉ '' में नजर आने वाले हैं। जहां रोमन रेंस मूवी के दौरान रॉक के भाई की भूमिका निभाएंगे। इस बात की पुख्ता जानकारी द रॉक और रोमन रेंस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में मूवी का पोस्टर डाल कर दी। रोमन रेंस का हर चाहने वाला फैन बेसब्री के साथ इस फिल्म का इंतजार कर रहा है।

लेकिन साथ ही दर्शकों का प्रश्न यह भी है कि क्या रोमन रेंस इस फिल्म के अलावा अन्य फिल्मों में भी काम करेंगे? या फिर यह रोमन रेंस की अंतिम फिल्म होगी? अगर रोमन रेंस सिर्फ रैसलिंग करेंगे तो उनके चाहने वाले कुछ ही समय बाद रोमन रेंस के रैसलिंग छोड़ते ही उन्हें भूल जाएंगे, लेकिन यदि रोमन रेंस हॉलीवुड मूवी में भी काम करेंगे तो वे लंबे समय तक लोगों की नजरों में होने वाले हैं।