108 दिनों से गायब फेमस WWE Superstar ने फैंस को भेजा भावुक संदेश, ट्वीट के जरिए शेयर की अहम जानकारी

piper niven emotional tweet
फेमस सुपरस्टार ने फैंस के लिए भेजा खास संदेश

WWE: WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स इस समय अलग-अलग कारणों से ब्रेक पर चल रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम पाइपर निवेन (Piper Niven) का भी है, जो साल 2019 से इस प्रमोशन में काम कर रही हैं। उन्हें काफी समय से टीवी पर नहीं देखा गया है, लेकिन अब उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को भावुक संदेश भेजा है।

उन्होंने भावुक संदेश देते हुए लिखा:

"मैं भी आप सभी को बहुत याद करती हूं।"
फेमस सुपरस्टार्स ने दिया भावुक संदेश
फेमस सुपरस्टार्स ने दिया भावुक संदेश

आपको याद दिला दें कि निवेन ने डूड्रॉप नाम के साथ मेन रोस्टर पर कदम रखा था और पहले कुछ महीनों में उनकी और ईवा मैरी की टीम को क्राउड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बावजूद उनके नाम और किरदार में बदलाव किया जाना चौंकाने वाला फैसला रहा।

वो क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में रनर-अप रही थीं और साथ ही 2022 Royal Rumble में बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी किया था। उन्होंने ब्रेक लेने के बाद इस साल Royal Rumble में रिटर्न किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें बहुत कम मौकों पर ऑन-स्क्रीन देखा गया।

Piper Niven ने WWE से ब्रेक के बारे में बात की

पाइपर निवेन ने इस साल मई में हुए एक मेन इवेंट में आखिरी मैच लड़ा था, वहीं WWE Raw में आखिरी बार उन्हें अप्रैल में देखा गया था। उन्हें चोट के कारण इन-रिंग कम्पटीशन से दूर रहते कई महीने बीत चुके हैं। उन्होंने Cageside Seats को दिए इंटरव्यू में बताया कि कम्पटीशन से दूर रहने का उनपर बुरा असर पड़ने लगा था।

उन्होंने कहा:

"मैं कभी बहुत लंबे समय तक इन-रिंग कम्पटीशन से दूर नहीं रही हूं। मुझे नहीं पता था कि जब रेसलर्स चोटिल होते हैं तो इसका उनपर कितना बुरा असर पड़ सकता है। मेरे ऊपर भी पागलपन हावी हो रहा था। इस कारण मुझे काफी लोगों से बात करनी पड़ी, जिससे मुझे अपने जीवन के बारे में कई अहम बातें पता चलीं। मैं उन्हीं बातों के जरिए अपने कैरेक्टर को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही हूं। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि अपनी कहानी के दूसरे पहलू को रेसलिंग के जरिए बयां कर पाऊं।"