Create

दिग्गज डेनियल ब्रायन के AEW में जाने की खबरों पर बड़ा अपडेट सामने आया, WWE को बहुत जल्द लगेगा बड़ा झटका

WWE दिग्गज ब्रायन को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज ब्रायन को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) इस समय काफी चर्चा का विषय बने हुए है। रिपोर्ट के अनुसार AEW के आने वाले पीपीवी में डेनियल ब्रायन डेब्यू करेंगे। अब ये खबर WWE के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। पिछले दो महीने से ये बात कही जा रही है कि ब्रायन अब AEW में नजर आएंगे। कई रिपोर्ट्स में तो इस बात पर मुहर लगा दी गई है।

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन AEW में रखेंगे कदम?

22 सितंबर को AEW Dynamite का ग्रैंड स्लैम एडीशन न्यू यॉर्क सिटी में होगा। अफवाहों के अनुसार यहां अपना डेब्यू डेनियल ब्रायन करेंगे। इस खबर पर अब बड़ा अपडेट सामने आ गया है। अब ये कहा जा रहा है कि 5 सितंबर को AEW के पीपीवी में डेनियल ब्रायन नजर आएंगे। Bodyslam ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है। वैसे डेनियल ब्रायन के डेब्यू को सीएम पंक भी टीज कर चुके हैं।

न्यू यॉर्क सिटी में इस समय COVID-19 के केस काफी बढ़ रहे हैं। डेनियल ब्रायन के डेब्यू में शायद इस वजह से ही देरी की जा रही है। WWE के साथ कुछ महीने पहले डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की बात भी हुई लेकिन WWE ने उन्हें पैसा कम दिया था। वैसे भी ब्रायन कह चुके हैं कि अब वो पार्ट टाइमर के रूप में काम करना चाहते हैं।

ब्रायन जापान में भी लड़ना चाहते हैं और WWE इसकी अनुमति किसी को नहीं देता है। AEW में जाकर ब्रायन ये काम कर सकते हैं। सीएम पंक ने इस हफ्ते जो प्रोमो दिया उसमें ब्रायन की एंट्री टीज कर दी। सोशल मीडिया में पंक ने ब्रायन के साथ मैच को लेकर भी अपनी बात रखी। 30 अप्रैल को WWE के ब्लू ब्रांड में डेनियल ब्रायन का रोमन रेंस के साथ करियर VS टाइटल मैच हुआ था। डेनियल ब्रायन की हार हुई थी और इसके बाद वो नजर नहीं आए।

ब्रायन को लेकर अभी तक कंफर्म कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ ही दिनों बाद ये बात पता चल जाएगी। वैसे अभी तक की खबरों के अनुसार ये तय है कि AEW में ही डेनियल ब्रायन नजर आएंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...