Create

WWE TLC न्यूज़: SmackDown को मिल सकता है नया चैंपियन 

Enter caption

असुका इस रविवार (भारत में सोमवार) महिलाओं के पहले टेबल्स चेयर्स और लैडर्स मैच का हिस्सा बनने वाली हैं। लेकिन शो के पहले ऐसा लगता है कि एम्प्रेस ऑफ टौमोरो ने WWE चैयरमेन की नजरें अपनी ओर खींची हैं।

फाइटफुल की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस समय विंस मैकमैहन, असुका के काम से बेहद प्रभावित हैं और कहा जा रहा है कि उन्हें एक बड़ा पुश मिल सकता है। पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज में बैकी लिंच को अपनी जगह किसी अन्य स्टार को चुनना पड़ा था, जिसमें रिंग में खड़ी सभी सुपरस्टार्स में से असुका को सबसे जोरदार प्रतिक्रिया मिली, लेकिन बैकी की जगह शार्लेट फ्लेयर को चुना गया।

शायद इसी वजह से असुका को TLC मैच में शामिल किया गया। कहा जा रहा है कि बैकी लिंच रॉयल रम्बल मैच जीतने की ओर कदम बढ़ा देंगी और रॉयल रम्बल पीपीवी में रोंडा राउज़ी और शार्लेट के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Get WWE News in Hindi Here

इस हफ्ते हमें महिला रैसलरों के बीच पहला TLC मैच देखने मिलेगा, जिसमें असुका, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ते दिखाई देंगी। इस मैच में असुका को नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनते देख बेहद ख़ुशी होगी। इसके साथ-साथ असुका अपना खोया हुआ मोमेंटम वापस हासिल कर सकती हैं और आने वाले पीपीवी के लिए ढेरों विकल्प खुल सकते हैं।

असुका, NXT में विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं लेकिन मेन रोस्टर में उनका दौर इतना आकर्षक नहीं रहा। रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर के हाथों उनकी स्ट्रीक टूटने के बाद उनका करियर ढलान की ओर निकल पड़ा। पिछले कुछ महीनों से असुका मिड कार्ड में रही हैं और वो जिस मैच का हिस्सा बनी हैं, उससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ।

ये जापानी सुपरस्टार पिछले कुछ सालों में WWE यूनिवर्स के बीच पॉपुलर होने वाली टॉप स्टार्स में से एक हैं। लेकिन फिर स्मैकडाउन डिवीज़न में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच को पुश मिलने लगा तो असुका दरकिनार हो गईं।

लेखक: फिलिपा मारी, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment