Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: भारतीय मूल के पंजाबी रेसलर और उनके साथी ड्राफ्ट के बाद किस ब्रांड का हिस्सा होंगे?

Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Published 16 Oct 2019, 18:05 IST
16 Oct 2019, 18:05 IST

एकम और रेज़ार
एकम और रेज़ार

WWE 2019 के ड्राफ्ट का दूसरा हिस्सा भी इस हफ्ते रॉ में पूरा हो चुका है। एक टैग टीम ऐसी है, जिसे किसी भी ब्रांड में नहीं शिफ्ट किया गया है, वो हैं ऑथर्स ऑफ पेन। यह जोड़ी बैकस्टेज से इंटरव्यू देते हुए देखी गयी है लेकिन वापसी के बाद से WWE में इनका अब तक किसी टैग टीम से मुकाबला नहीं हुआ है। एकम और रेज़ार NXT टैग टीम चैंपियन भी रह चुके हैं। 

ड्राफ्ट में तो दोनों किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं थे लेकिन डेव मैल्टज़र ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर अपनी एक रिपोर्ट दी है, जिसके हिसाब से यह दोनों जल्द ही रॉ में दिख सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह ड्राफ्ट का हिस्सा थे या नहीं लेकिन वह ज़रूर रॉ में होंगे।

ऑथर्स ऑफ पेन को NXT इतिहास की सबसे बेहतरीन टैग टीमों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने मुक़ाबलों से फैंस का NXT को देखने का नज़रिया ही बदल दिया था।

ये भी पढें: WWE ड्राफ्ट के पहले चरण में हुई 7 सबसे बड़ी गलतियां

एकम की चोट के कारण दोनों टीवी से कुछ समय के लिए दूर हो गए थे। साल की शुरुआत में इन दोनों ने 50 मैन बैटल रॉयल में वापसी की। लेकिन उसके बाद वह रॉ और स्मैकडाउन में किसी मुकाबले में नज़र नहीं आए।

ऑथर्स ऑफ पेन का रॉ में आना बहुत सी दूसरी टीमों के लिए बुरी खबर साबित होगा। मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था, लेकिन उनका अभी तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। जिस तरह से उनके प्रोमो देखने को मिले हैं, उससे जाहिर होता है कि कंपनी इनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:46 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...