Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के खिलाफ दुश्मनी में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हील बनाने की वजह का खुलासा

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ दुश्मनी में आने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन एक फेस रैसलर की भूमिका निभा रहे थे। केविन ओवंस के खिलाफ मैच लड़ते हुए स्ट्रोमैन फेस बने हुए थे। हालांकि अब रोमन रेंस के साथ वो हील रैसलर के रूप में नजर आ रहे हैं।

केज साइड सीट्स की रिपोर्ट की वजह से स्ट्रोमैन के हील टर्न लेने के बारे में जानकारी सामने आई है। खबरें सामने आ रही हैं कि रोमन रेंस के खिलाफ हैल इन ए सैल में स्ट्रोमैन को हार का सामना करना पड़ेगा। मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हारने की वजह से उनकी छवि पर फर्क ना पड़े, इस वजह से उन्हें हील के तौर पर दिखाया जा रहा है। स्ट्रोमैन उसी तरह नजर आएंगे, जिस तरह वो रोमन रेंस के साथ पिछले साल दुश्मनी में दिखे थे।

16 सितंबर को हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हैल इन ए सैल मैच होगा। अभी तक सामने आई अफवाहों के मुताबिक, WWE बिग डॉग को लंबे समय तक चैंपियन बनाने के बारे में विचार कर रही है, जिस वजह से स्ट्रोमैन का हारना तय लग रहा है। स्ट्रोमैन का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट खराब जाने वाला है।

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि स्ट्रोमैन के हारने के बाद ड्रू मैकइंटायर रोमन रेंस के अगले दुश्मन होंगे। पिछले हफ्ते रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच मैच के बाद स्ट्रोमैन ने MITB कैश इन किया। मैच के लिए बैल बजने ही वाली थी कि तभी डीन और सैथ बाहर आ गए और फैंस को शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला।

द शील्ड द्वारा चैंपियन बनने का मौका छीने जाने के बाद स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के साथ मिलकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की अलग-अलग पिटाई की।

Published 01 Sep 2018, 15:58 IST
Advertisement
Fetching more content...