Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules में रोमन रेंस के मैच को रद्द करने की बड़ी वजह सामने आई

28 Jun 2018, 13:26 IST

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए पहले कर्ट एंगल ने एलान किया था कि मल्टी मैन मैच होगा जिसमें लैश्ले और रोमन रेंस हिस्सा होंगे।  हालांकि इस हफ्ते की रॉ में कर्ट एंगल ने इस मैच को रद्द किया और इसकी वजह को लैसनर बताया।  अब रोमन रेंस के इस बड़े मैच को रद्द करने की बड़ी वजह सामने आई।  आपको बता दे कि इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ मैच मिलने वाला था।

केजसाइड सीट्स और रैसलिंग ऑर्ब्जवर ब्रायन अलवारेज के मुताबिक विंस मैकमैहन ने अपने मन बदल लिया है जिसके कारण ये मुकाबला रद्द करना पड़ा। ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के बाद से डिफेंड नहीं किया है। वहीं कुछ हफ्तों से रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले दोनों ही लैसनर के खिलाफ टाइटल के लिए मैच की मांग कर रहे हैं। इससे पहले पॉल हेमन के एक फेसबुक पोस्ट पर रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले भिड़े चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में आने वाले हैं।  लेकिन उनके खिलाफ कौन होगा ये तय करना काफी मुश्लिक लग रहा है।  मल्टी मैन मैच को कार्ड से हटा दिया गया है। वहीं अब सैथ रॉलिंस को लैसनर का नया विरोधी माना जा रहा है। अफवाहों की माने तो सैथ रॉलिंस इटरकॉन्टिनेंटल को वापसी हासिल करने की कोशिश में नाकाम रहेंगे जिसके बाद कंपनी उन्हें टॉप बेल्ट के लिए उतारेगी। इसी कारण मल्टी मैन मैच को रद्द किया गया। लेकिन अब इस प्लान को रोक दिया गया है। अब शायद लैश्ले और रेंस दोनों ही कंटेंडर बनकर लैसनर से लड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि लैसनर को  लेकर कंपनी बड़ी चाल रही है क्योंकि ये सब एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है।

फिलहाल, लैसनर किसके खिलाफ लड़ते है ये साफ नहीं है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से लैश्ले और रेंस पर रिवाइवल अटैक कर रहे हैं। ऐसे में कंपनी एक टैग मैच रख सकती है और लैसनर के खिलाफ दूसरे सुपरस्टार को मौका दे सकती है। देखना होगा कि समरस्लैम में क्या होता है।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...