COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE और ब्रॉक लैसनर के बीच कड़वाहट पैदा हो गई है ?

30   //    11 Jul 2018, 12:33 IST

WWE यूनिवर्सल चैंपियन बीते रविवार को हुए UFC 226 के मेन इवेंट के बाद नजर आए। लैसनर ने आकर UFC के डबल चैंपियन (लाइट हैवीवेट और हैवीवेट चैंपियन) डेनियल कॉर्मियर को फाइट के लिए तैयार रहने की चुनौती दी। डेनियल कॉर्मियर और ब्रॉक लैसनर के बीच ऑक्टागन (UFC केज) में हुई जुबानी जंग से UFC और WWE फैंस काफी उत्साहित हो गए।

लेकिन फैंस इस बात से हैरान रह गए कि WWE ने रॉ में ब्रॉक लैसनर के UFC में नजर आने की बात का अपने शो पर कोई जिक्र नहीं किया। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो शायद कंपनी और ब्रॉक लैसनर के बीच कुछ कड़वाहट पैदा हो गई है।

माना जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर के UFC 226 में आने का फायदा WWE अगले दिन होने वाले रॉ में उठाएगी। लोगों को लग रहा था कि रॉ की शुरुआत में रोमन रेंस माइक लेकर बाहर आएंगे और हमेशा की तरह ब्रॉक लैसनर पर पार्ट टाइमर होने का कटाक्ष करेंगे। दरअसल ऐसा करने की वजह से समरस्लैम में उनके और लैसनर के संभावित मैच को ज्यादा बल मिलता। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। WWE ने रॉ में ब्रॉक लैसनर को लेकर कोई भी बात नहीं की।

रोंडा राउज़ी को UFC हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने की खबर को WWE द्वारा शो में दिखाया गया था, पर ब्रॉक लैसनर को लेकर जिक्र नहीं किया गया। इस वजह से सभी इस बात को मानकर चल रहे है कि लैसनर और WWE के बीच मनमुटाव भी हो सकता है।

आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर पिछले हफ्ते 3 जुलाई को यूएस एंटी डोपिंग एजेंसी के टेस्टिंग पूल में शामिल हुए हैं। ब्रॉक लैसनर को अभी करीब 6 महीने को सस्पेंशन और झेलना पड़ेगा, जिसके बाद ही वो UFC में फाइट कर पाएंगे। सब कुछ सही रहा तो द बीस्ट जनवरी महीने में फाइट कर सकते हैं।

Advertisement
Fetching more content...